विज्ञापन
Story ProgressBack

Sagar: BJP नेता के खिलाफ हुई FIR, नाराज कार्यकर्ता IG ऑफिस के गेट पर करने लगे कीर्तन

सूचना मिलते ही सागर रेंज के डीआईजी मौके पर पहुंचे और भाजपा नेताओं की बात सुनी, तब जाकर भाजपा नेताओ ने कीर्तन बंद किया और डीआईजी से आईजी के मिलने नहीं आने की बात को लेकर नाराजगी जताई.

Read Time: 3 min
Sagar: BJP नेता के खिलाफ हुई FIR, नाराज कार्यकर्ता IG ऑफिस के गेट पर करने लगे कीर्तन
IG से मिलना चाहते थे बीजेपी कार्यकर्ता

Madhya Pradesh News: सागर (Sagar) में पिछले दिनों वाहन चेकिंग के दौरान ट्रैफिक एएसआई से अभद्रता का मामला सामने आया था, जिसके बाद भाजपा के पार्षद और पार्षद पति पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कर लिया था, इस मामले की निष्पक्ष जांच कराने के लिए आज भाजपा नेता और कार्यकर्ता आईजी ऑफिस ज्ञापन देने पहुंचे, लेकिन आईजी नहीं मिले. जिस बात से नाराज होकर भाजपा नेता ऑफिस के गेट पर ही बैठ गए, और विरोध में कीर्तन करने लगे.

मौके पर पहुंचे डीआईजी

इस दौरान आईजी कार्यालय राममय हो गया, मामले की सूचना मिलते ही सागर रेंज के डीआईजी मौके पर पहुंचे और भाजपा नेताओं की बात सुनी, तब जाकर भाजपा नेताओ ने कीर्तन बंद किया और डीआईजी से आईजी के मिलने नहीं आने की बात को लेकर नाराजगी जताई. साथ ही अपनी मांगों को लेकर एक ज्ञापन भी सौंपा. डीआईजी ने इस मामले में जांच कराकर आगे कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

इस पूरे मामले में ज्ञापन देने के लिए गए निगम अध्यक्ष वृंदावन अहिरवार का कहना है कि पिछले दिनों हमारे पार्षद धर्मेंद्र खटीक पर एफआईआर दर्ज की गई है, उसके विरोध में हमने एसपी को ज्ञापन सौंपा था. उन्होंने कहा कार्रवाई करने गए पुलिसकर्मियों ने परिजनों से अभद्रता की थी और हम उन पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं.

ये भी पढ़ें हुस्न के जाल में फंसा कर लाखों रुपए ऐंठने वाली युवती पहुंची सलाखों के पीछे, ऐसे फंसाती थी शिकार

ये था पूरा मामला...

गोपालगंज थाना क्षेत्र के बस स्टैंड के पास दीनदयाल चौराहे पर 14 फरवरी को ट्रैफिक पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी, तभी पुलिस ने एमआईसी सदस्य धर्मेंद्र खटीक, पार्षद पति विशाल खटीक के ट्रैफिक पुलिस ने दस्तावेज मांगे, जिस पर पार्षद और पार्षद पति दस्तावेज नहीं दिखा पाए और घर पर दस्तावेज रखे होने की बात कही. इसी दौरान ट्रैफिक एएसआई और जनतिनिधियों के बीच जमकर बहस हुई. पूरे घटनाक्रम की सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गई थी. वीडियो में पार्षद और पार्षद पति पुलिसकर्मी से अभद्रता करते हुए दिखाई दे रहे थे. मामला संज्ञान में आते ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अभद्रता करने वाले पार्षद और पार्षद पति पर मामला दर्ज कर लिया था.

ये भी पढ़ें जूतों की वजह से पकड़ा गया कातिल, पुलिस ने किया अंधे हत्याकांड का खुलासा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close