विज्ञापन
Story ProgressBack

Jabalpur: हुस्न के जाल में फंसा कर लाखों रुपए ऐंठने वाली युवती पहुंची सलाखों के पीछे, ऐसे फंसाती थी शिकार

Jabalpur News : सोनिया अच्छे परिवारों और व्यावसायिक घरों के युवकों को अपने प्रेम जाल में फंसाती थी. फिर उन पर दुष्कर्म के मामले दर्ज कराकर उन्हें ब्लैकमेल किया करती थी. उसने न सिर्फ जबलपुर और मध्य प्रदेश बल्कि अन्य भी और प्रदेशों के युवकों के साथ ब्लैकमेलिंग की है. 

Read Time: 3 min
Jabalpur: हुस्न के जाल में फंसा कर लाखों रुपए ऐंठने वाली युवती पहुंची सलाखों के पीछे, ऐसे फंसाती थी शिकार

Honey Trap: ऑनलाइन युग में ब्लैकमेलिंग और धोखाधड़ी के मामले बढ़ते जा रहे हैं. ऐसा ही एक मामला जबलपुर के ओमती थाना क्षेत्र में आया है. अपने हुस्न के जाल में युवाओं को फंसाकर ब्लैक मेलिंग कर लाखों रुपये ऐंठने वाली युवती सोनिया आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गई. उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. पुलिस ने इस पर ढाई हजार रुपये का इनाम भी घोषित कर रखा था. वह लगभग एक साल से फरार चल रही थी. पुलिस ने इसकी गिरफ्तारी घमापुर थाना क्षेत्र के द्वारका नगर इलाके में स्थित उसके घर से की है. 

ऐसे करती थी ब्लैकमेलिंग?

पुलिस जांच में पता चला कि सोनिया ने कुछ समय पहले ही करनाल के एक हाई प्रोफाइल परिवार से जुड़े एक युवक से पहले दोस्ती की, फिर उसके बाद उसे ब्लैकमेल करने लगी और पैसे की मांग शुरू कर दी. जब पैसे नहीं मिले, तो करनाल के युवक के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगा कर थाने में मामला दर्ज करा दिया. इसके पहले सोनिया ने 2022 में हीरा केक एंड कुकीज नोदिर ब्रिज जबलपुर के संचालक मोहित डूडेजा  को भी अपने जाल में फंसाया था. सोनिया ने नरेश डूडेजा के पुत्र मोहित डूडेजा को दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी देकर  इससे बचने के लिए उसने 15 लाख रुपए की मांग की थी. हनी ट्रैप का एक और शिकार बने कानपुर के चर्चित व्यापारी अर्चित सलूजा को सोशल मीडिया के माध्यम से अपने जाल में फंसाया था. इसके बाद उसने अपने एक साथी के साथ मिलकर 40 लाख रुपए की मांग की थी. रकम नहीं मिलने पर युवती व उसके साथियों ने महिला थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज करवा दिया. इस मामले में कानपुर कोर्ट में मामला चल रहा है. 

ये भी पढ़ें MP Nursing Scam: हाईकोर्ट के रिटायर्ड जज करेंगे नर्सिंग कॉलेजों की जांच,  कमेटी के लिए जारी किए ये दिशा-निर्देश

ऐसे करती थी दोस्ती

पुलिस के मुताबिक आरोपी सोनिया दिखने में बहुत ही खूबसूरत है और वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से अपनी फोटो डालकर युवाओं के साथ चैटिंग करती थी. धीरे-धीरे उनसे दोस्ती बढ़ाती थी, जब युवक उसके जाल में फंसने लगते थे, तब वह आपत्तिजनक फोटो, वीडियो आदि दिखाकर युवकों और उनके परिवार वालों से पैसे की मांग करती थी.

ये भी पढ़ें मान गए कमलनाथ ! कांग्रेस ने किया बड़ा ऐलान- राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगे पूर्व मुख्यमंत्री

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close