विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 03, 2023

'देखो-देखो शेर आया...' नारे पर BJP प्रत्याशी दिलीप जायसवाल ने सुनील सराफ पर साधा निशाना

MP Election 2023: 'देखो-देखो कौन आया, शेर आया...' कांग्रेस कार्यकर्ताओं के नारेबाजी पर BJP प्रत्याशी दिलीप जायसवाल ने सुनील सराफ पर निशाना साधा. उन्होंने कहा- 'विधायक को शेर बनना चाहिए या जननायक'.

Read Time: 3 min
'देखो-देखो शेर आया...' नारे पर BJP प्रत्याशी दिलीप जायसवाल ने सुनील सराफ पर साधा निशाना

MP Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव (MP Vidhan Sabha Chunav) 17 नवंबर, 2023 को है. ऐसे में सभी राजनीतिक दलों का चुनावी प्रचार जोरों-शोरों पर हैं. सता और विपक्षी पार्टियां एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने में जुटी है. वहीं अनूपपुर (Anuppur) जिले की कोतमा (Kotma) विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी सुनील सराफ (Suneel Saraf) के चुनावी प्रचार-प्रसार के दौरान कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए कहा, 'देखो-देखो कौन आया, शेर आया...शेर आया'. हालांकि अब कांग्रेस कार्यकर्ताओं के इस नारेबाजी पर भाजपा प्रत्यासी दिलीप जायसवाल (Dilip Jaiswal) ने गलत ठहराते हुए अपना बयान दिया है. 

दिलीप जायसवाल ने कहा- 'हम तो सिर्फ जनता के सेवक है'

दिलीप जायसवाल ने कहा कि कांग्रेस वालों की सोच कैसी है. किसी भी विधायक को शेर बनना चाहिए कि जननायक, क्योंकि शेर तो खूंखार होता है जो जनता के लिए किसी भी प्रकार से सही नहीं हो सकता और ये अपने आप को शेर बताते हैं कांग्रेस की सोच ऐसी है. हम तो सिर्फ जनता के सेवक है और सिर्फ जनता की सेवा करेंगे.

कई बार विवादों में आ चुके कांग्रेस प्रत्याशी सुनील सराफ

दरअसल अनूपपुर जिले की कोतमा विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सुनील सराफ (Suneel Saraf) जब जनसंपर्क के लिए बिजुरी में पहुंचे थे. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए कहा, 'देखो-देखो कौन आया, शेर आया...शेर आया'. बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब सुनील सराफ विवादों में आए हैं. इससे पहले नए साल के मौके पर  'मैं हूं डॉन...' कहकर स्टेज पर खुलेआम फायरिंग करने के मामले में वो विवादों में आ गए थे. इतना ही नहीं साल 2022 में सुनील सराफ पर एक महिला से यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगा था. महिला ने शिकायत की थी कि ट्रेन में सफर के दौरान सुनील सराफ ने उनके साथ छेड़खानी की थी. शिकायत पर भोपाल पुलिस ने सराफ के खिलाफ केस दर्ज किया था. हालांकि अपराध साबित नहीं हो सका और ये मामला रफा-दफा हो गया.

ये भी पढे़: MP Election: रीवा में जेपी नड्डा का चुनावी दौरा आज, BJP प्रत्याशियों के लिए करेंगे 4 सभाएं, 3 रोड शो

2018 में पहली बार कांग्रेस टिकट से चुनाव जीतकर पहुंचे थे विधानसभा

बता दें कि कोतमा विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 86 से कांग्रेस ने सुनील सराफ को अपना उम्मीदवार बनाया है. ये साल 2018 में पहली बार कांग्रेस टिकट से चुनाव जीतकर विधानसभा पहुंचे थे. हालांकि इस बार उनके नाम का काफी विरोध किया गया, लेकिन इसके बावजूद कांग्रेस ने सुनील सराफ को एक बार फिर मैदान में उतारा है.

ये भी पढ़े: MP Election : कमलनाथ का CM शिवराज पर तंज, कहा- ''गलत'' नीतियों के कारण एक करोड़ से अधिक युवा बेरोजगार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close