विज्ञापन

MP News: लोगों के लाखों रुपए लेकर फरार हो गया बिल कनेक्शन एजेंट, अधिकारी बने रहे सिर्फ मूक दर्शक

Khargone News: एनआईसीटी के ठेकेदार राहुल परमार ने सनावद कार्यालय के काउंटर पर सतीश केलकर नाम के युवक को बिल कलेक्शन के लिए नियुक्त किया था. उसने सितंबर 2023 से ऑफलाइन कलेक्शन कर ग्राहकों के बिल जमा किए. लेकिन यह राशि विभाग को जमा नहीं की. यह सिलसिला लगभग 7 महीने तक चलता रहा. मार्च में उपभोक्ताओं द्वारा इसकी शिकायतें मिली तो अप्रैल में उसका अकाउंट ब्लॉक कर दिया. तभी से हजारों उपभोक्ताओं के लाखों रुपया का भुगतान शेष रहा है.

MP News: लोगों के लाखों रुपए लेकर फरार हो गया बिल कनेक्शन एजेंट, अधिकारी बने रहे सिर्फ मूक दर्शक
Khargone News: लाखों रुपए लेकर फरार हो गया बिल एजेंट

Madhya Pradesh: विद्युत वितरण कंपनी का बिल कलेक्शन एजेंट लाखों रुपया लेकर फरार हो गया. जी हां मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खरगोन (Khargone) जिले से ये मामला सामने आया है. मध्य प्रदेश विद्युत वितरण कंपनी पश्चिम क्षेत्र के सनावद स्थित कार्यालय पर विद्युत उपभोक्ता बिल कलेक्शन विंडो पर बहस कर रहे थे. उपभोक्ताओं का कहना है कि हमारे द्वारा प्रति महीने बिल जमा किया जा रहा है. लेकिन हमें बकाया राशि का बिल दिया जा रहा है. कलेक्शन विंडो पर बैठे युवक द्वारा उन्हें संतोषजनक जवाब ना देने पर विवाद की स्थिति बन रही है.

सतीश केलकर नाम के युवक ने को किया था नियुक्त

इस संबंध में विद्युत वितरण कंपनी के कार्यपालक यंत्री आलिन देशपांडे ने बताया कि विद्युत वितरण कंपनी ने प्राइवेट सेक्टर में एनआईसीटी को बिल कलेक्शन के लिए अनुबंध किया है. एनआईसीटी के ठेकेदार राहुल परमार ने सनावद कार्यालय के काउंटर पर सतीश केलकर नाम के युवक को बिल कलेक्शन के लिए नियुक्त किया था. उसने सितंबर 2023 से ऑफलाइन कलेक्शन कर ग्राहकों के बिल जमा किए. लेकिन यह राशि विभाग को जमा नहीं की. यह सिलसिला लगभग 7 महीने तक चलता रहा. मार्च में उपभोक्ताओं द्वारा इसकी शिकायतें मिली तो अप्रैल में उसका अकाउंट ब्लॉक कर दिया. तभी से हजारों उपभोक्ताओं के लाखों रुपया का भुगतान शेष रहा है.

की जाएगी कानूनी कार्रवाई

उन्होंने कहा राहुल परमार को सतीश केलकर द्वारा गबन की गई राशि को जमा करने के लिए पत्र लिखा है. उसके बाद उसने लगभग 13 लाख रुपए कंपनी को जमा किया है. कई और उपभोक्ता भी हैं जिन्हें ऑफलाइन रसीद दी हैं. हम उनकी राशि की एंट्री कर ठेकेदार से पैसा जमा करवा रहे हैंम पूरी राशि जमा होने के बाद सतीश केलकर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

दीवार पर लिखे नंबर पर बात करने को कहता है

विद्युत उपभोक्ता लखन मंसारे ने बताया कि मैं नगर की बालाजी कॉलोनी का निवासी हूं. हर महीने बिजली का बिल इसी परिसर के गेट पर बने काउंटर पर जमा करता हूं  परंतु पिछले 5 महीने का 5300 बिल  बकाया बताया जा रहा है. जिसको लेकर विंडो कलेक्शन पर बैठे व्यक्ति से बात करते हैं तो वह हमें दीवार पर लिखे नंबर पर बात करने को कहता है. हमने बिल कलेक्शन एजेंट सतीश केलकर को बिल की राशि जमा की थी उसकी रसीदें भी हमारे पास हैं.


ये भी पढ़ें Karishma Kapoor Birthday: एक्ट्रेस जिसने बचपन में झेली आर्थिक तंगी, जब अभिषेक बच्चन के साथ टूटी सगाई

ये भी पढ़ें Maternity Leave: किराए की कोख से मां बनने वाली सरकारी कर्मचारियों को भी मिलेगा मैटेरिनटी लीव का लाभ!

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Murder : रिटायर्ड फौजी ने पूर्व बैंक कर्मी को ऐसे दी दर्दनाक मौत, लोगों में भयंकर गुस्सा, जांच जारी
MP News: लोगों के लाखों रुपए लेकर फरार हो गया बिल कनेक्शन एजेंट, अधिकारी बने रहे सिर्फ मूक दर्शक
Gwalior Energy Minister Pradyuman Singh Tomar Viral Video Angry woman apologizes touching feet
Next Article
Video : MP के इस मंत्री ने नाराज महिला के पैर छूकर मांगी माफ़ी, फिर अफसरों को लगाई फटकार
Close