विज्ञापन
Story ProgressBack

Karishma Kapoor Birthday: एक्ट्रेस जिसने बचपन में झेली आर्थिक तंगी, जब अभिषेक बच्चन के साथ टूटी सगाई

Karishma Kapoor Birthday News: एक्ट्रेस करिश्मा कपूर को बचपन में काफी आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा था. एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई थी कि करिश्मा कपूर के पिता रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) और बबीता कपूर (Babita Kapoor) के पास पैसों की इतनी दिक्कत आ गई थी कि उनको अपना घर परिवार चलाने के लिए काफी मुश्किल समय का सामना करना पड़ा था.

Read Time: 3 mins
Karishma Kapoor Birthday: एक्ट्रेस जिसने बचपन में झेली आर्थिक तंगी, जब अभिषेक बच्चन के साथ टूटी सगाई
करिश्मा कपूर का जन्मदिन

Karishma Kapoor Birthday News: बॉलीवुड की झांझरिया गर्ल करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) उन अभिनेत्रियों में से एक हैं. जिन्होंने बॉलीवुड में अपना एक अलग ही मुकाम हासिल किया है. बता दें, वैसे तो करिश्मा कपूर बॉलीवुड के एक नामी फिल्मी बैकग्राउंड से बिलॉन्ग करती हैं. जहां से उनका बॉलीवुड से दूर-दूर का नाता है. वहीं, बॉलीवुड की एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) उनकी बहन हैं. दूसरी तरफ वह राज कपूर (Raj Kapoor) की पोती हैं. खून में टैलेंट होना कोई नई बात नहीं है. आज करिश्मा कपूर का जन्मदिन है. इस मौके पर उनसे जुड़ी कई बातों पर हम खुलकर चर्चा करेंगे.

 जब तंगी में बीता बचपन

बता दें, एक्ट्रेस करिश्मा कपूर को बचपन में काफी आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा था. एक रिपोर्ट के अनुसार करिश्मा कपूर के पिता रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) और माता बबीता कपूर (Babita Kapoor) के पास पैसों की इतनी दिक्कत आ गई थी कि उनको अपना घर परिवार चलाने के लिए काफी मुश्किल समय का सामना करना पड़ा था. इस कारण करिश्मा कपूर ने काफी कम उम्र में बॉलीवुड में काम करना शुरू कर दिया था.

जब अभिषेक बच्चन के साथ टूटी सगाई

एक समय था, जब करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन की सगाई हो गई थी, लेकिन कुछ समय बाद ही यह दोनों अलग हो गए थे. हालांकि, रिपोर्ट के अनुसार उनकी सगाई टूटने की तरह-तरह की वजह सामने आई थी. कुछ लोगों ने कहा था कि यह रिश्ता करिश्मा की मां बबीता की वजह से टूटा है. हालांकि, इस बात में सच्चाई कितनी है, यह तो कपूर और बच्चन परिवार ही जाने.

जब हुआ तलाक

बता दें, करिश्मा कपूर ने साल 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर (Sanjay Kapoor) से शादी कर ली थी. जहां शादी के कुछ सालों बाद इन दोनों का रिश्ता सही तरीके से नहीं चल पाया. जहां इन दोनों का तलाक हो गया था. तलाक होने के बाद तरह-तरह की वजह सामने आई. जहां करिश्मा और उनके परिवार ने संजय कपूर पर काफी गंभीर आरोप लगाए थे. अब करिश्मा कपूर दो बच्चों की मां हैं और अपने मां-बाप के साथ मुंबई में ही रह रही हैं.

ये भी पढ़े: Bigg Boss OTT 3 में ये Contestant वसूल रहा मोटी फीस... जानिए नाम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Gippy Grewal Film: गिप्पी ग्रेवाल की फिल्म अरदास शरबत दे भले दी का टीजर हुआ रिलीज, जैस्मिन भसीन भी आएंगी नजर
Karishma Kapoor Birthday: एक्ट्रेस जिसने बचपन में झेली आर्थिक तंगी, जब अभिषेक बच्चन के साथ टूटी सगाई
Anant Ambani At Ajay Devgan House to give wedding card video went viral
Next Article
Anant Ambani At Ajay Devgan House: अनंत अंबानी अपनी शादी का कार्ड देने के लिए पहुंचे अजय देवगन के घर, वीडियो हुआ वायरल
Close
;