विज्ञापन

Road Accident: सीधी में अनियंत्रित होकर पलटी तेज रफ्तार बस, दस यात्री हुए घायल, मचा हड़कंप

Sidhi Road Accident: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीधी से बड़ी खबर है, बता दें बाघड़ मोड़ के पास एक तेज रफ्तार बस के पलटे से बड़ा सड़क हादसा हो गया. इस बस हादसे में दस यात्रियों के घायल होने की जानकारी मिली है. घायलों को एंबुलेंस की मदद से रामपुर नैकिन की अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

Road Accident: सीधी में अनियंत्रित होकर पलटी तेज रफ्तार बस, दस यात्री हुए घायल, मचा हड़कंप
Road Accident: सीधी में अनियंत्रित होकर पलटी तेज रफ्तार बस, दस यात्री हुए घायल, मचा हड़कंप.

MP News In Hindi: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीधी (Sidhi) जिले में बड़ा सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है. रामपुर नैकिन थाना अंतर्गत बाघड़ मोड़ के पास तेज रफ्तार यात्री बस पलट गई. ये बस शाम के समय अनियंत्रित होकर पलटी है. इस दौरान 10 यात्री घायल हुए हैं, जिन्हें उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. मिली जानकारी के अनुसार बस हनुमानगढ़ से रीवा जा रही थी.

बस बघेल ट्रेवल्स की है.  बस का क्रमांक MP66P0396 है, जो हनुमानगढ़ से रीवा जा रही थी, जैसे ही ये बस बाघड़ मोड़ के पास पहुंची तो अचानक से पलट गई.

घटनास्थल पर पहुंचे तहसीलदार

जैसे ही इस घटना की जानकारी रामपुर नैकिन तहसीलदार को हुई हादसे की गंभीरता को समझते हुए वे स्वयं घटनास्थल पर पहुंचकर सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

ये भी पढ़ें- एमपी के इस जिले में बढ़ने लगे संर्पदंश के मामले, इन दस खतरनाक जहरीले सांपों का है ये गढ़

घायलों को पहुंचाया गया अस्पताल 

बस हादसा होते ही घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई. वहीं, ग्रामीणों ने इसकी जानकारी 108 एंबुलेंस को दी. जानकारी पाकर घटना की स्थिति को समझते हुए 108 एंबुलेंस सीधी के DM डॉ. मनोज शुक्ला के द्वारा चुरहट लोकेशन की एंबुलेंस में पदस्थ ईएमटी अखिलेश मिश्रा, पायलट अरविंद तिवारी, रामपुर नैकिन लोकेशन की एंबुलेंस में पदस्थ ईएमटी संगीता यादव और पायलट रामजी पयासी को दिशा निर्देश देते हुए सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल रामपुर नैकिन में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया.

ये भी पढ़ें- हादसों से बेपरवाह है रायपुर! बेसमेंट में धड़ल्ले से चल रहे अस्पताओं के ICU, मॉल में दुकानें

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Daraupdi Murmu: राष्ट्रपति पहुंची मध्य प्रदेश, 1600 करोड़ रुपये के इंदौर-उज्जैन सिक्स लेन का करेंगी भूमिपूजन
Road Accident: सीधी में अनियंत्रित होकर पलटी तेज रफ्तार बस, दस यात्री हुए घायल, मचा हड़कंप
Free Fire Game: Boy Jumps Off Roof After Asking Mother What Would Happen If He Fell
Next Article
Free Fire Game : मां, मैं छत से गिर जाऊं.... तो क्या होगा ? कहकर लड़के ने लगा दी छलांग
Close