विज्ञापन

Bhopal Drugs Case: पूर्व सीएम कमलनाथ ने जताई चिंता, कहा-नाकाम रही एमपी की जांच एजेंसियां

Kamalnath on Bhopal Case: भोपाल में 1800 करोड़ रुपये की ड्रग्स मिलने के मामले में कमलनाथ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया. उन्होंने राजधानी भोपाल के हाल पर चिंता जताई है.

Bhopal Drugs Case: पूर्व सीएम कमलनाथ ने जताई चिंता, कहा-नाकाम रही एमपी की जांच एजेंसियां
भोपाल में पकड़े गए Drugs मामले में कमलनाथ ने किया ट्वीट

Bhopal Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) का भोपाल फिलहाल पूरे देश में चर्चा का केंद्र बना हुआ है. यहां पर बीते दिनों नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गुजरात एटीएस (Gujarat ATS) के साथ मिलकर 1800 करोड़ रुपये से ज्यादा कीमत की ड्रग्‍स बरामद की है. इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है. टीम ने एक फैक्ट्री में रेड मारी थी, जिसका मालिक भी भोपाल पुलिस (Bhopal Police) की गिरफ्त में है. मामले में लगातार पुलिस और जांच एजेंसियां अपडेट ले रही हैं. ऐसे में इसके बाद प्रदेश की राजनीति भी तेज हो गई है. पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ (Kamal Nath) ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि प्रदेश की राजधानी भोपाल में ऐसा मामला सामने आना खुद में बहुत चिंता की बात है. 

कमलनाथ ने किया Tweet

कमलनाथ ने किया Tweet

कमलनाथ ने एक्स पर किया पोस्ट 

कमलनाथ ने एक्स पर मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 1800 करोड़ की ड्रग्स बरामद होना अत्यंत चिंता का विषय है. उससे भी बड़ी चिंता की बात यह है कि राजधानी में चल रहे इस काले कारोबार का भंडाफोड़ करने में एमपी की जांच एजेंसियां नाकाम रहीं और दूसरे राज्य की पुलिस ने यह काम अंजाम दिया. कहा यह भी जा रहा है कि भोपाल को ड्रग्स सप्लाई का केंद्र बनाने की तैयारी थी. इसलिए ज़रूरत है कि ना सिर्फ़ अवैध ड्रग तस्करों को पकड़ा जाए, बल्कि इनका पूरा जाल नष्ट किया जाए ताकि प्रदेश को नशे के शिकंजे से बचाया जा सके.'

ये भी पढ़ें :- अंतरराज्यीय चोर गिरोह का पर्दाफाश, चोरी के जेवरात और 6 लाख रुपए कैश के साथ 3 गिरफ्तार

क्या है मामले में ताजा अपडेट

NCB ने एटीएस गुजरात के साथ मिलकर भोपाल के बगरोदा इंडस्ट्रियल एरिया में एक फैक्ट्री पर छापा मारा. इस रेड की खबर लोकल पुलिस को भी नहीं दी गई. इस दौरान टीम ने दो लोगों को गिरफ्तार किया. रेड के दौरान टीम को 1800 करोड़ रुपये की ड्रग्स बरामद हुई. दरअसल, इस अवैध फैक्ट्री में एमडी ड्रग्स बनाई जा रही थी. मामले के बाद मध्य प्रदेश पुलिस एक्शन मोड में नजर आ रही है. भोपाल पुलिस ने फैक्ट्री के मालिक एस.के.सिंह और जयदीप के खिलाफ FIR दर्ज की है. दोनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 223 BNS के तहत मामला दर्ज किया गया. आरोप है कि फैक्ट्री को किराये पर देने की जानकारी मालिकों ने MPIDC और पुलिस को भी नहीं दी थी. 

ये भी पढ़ें :- Crime: दो सहेलियों से जंगल में दुष्कर्म, एक ने लगा ली फांसी... सामने निकलकर आई ये वजह

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
जहां से गुजरना था सिंधिया का काफिला, वहां अचानक से लग गई आग...ऐन मौके पर टला हादसा
Bhopal Drugs Case: पूर्व सीएम कमलनाथ ने जताई चिंता, कहा-नाकाम रही एमपी की जांच एजेंसियां
Om-Shikhar's picture will be removed from the packet of Mahakal temple Prasad, decision after ultimatum, know what is the matter?
Next Article
महाकाल मंदिर प्रसाद के पैकेट से हटेगी 'ओम' और 'मंदिर शिखर' की तस्वीर, अल्टीमेटम के बाद फैसला, जानें क्या है मामला?
Close