विज्ञापन

Crime: दो सहेलियों से जंगल में दुष्कर्म, एक ने लगा ली फांसी... सामने निकलकर आई ये वजह

Rape in MP: संबंध बनाने के बाद युवक ने भागकर शादी से इनकार किया था. जंगल में युवती ने फांसी लगा ली. आरोपी युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

Crime: दो सहेलियों से जंगल में दुष्कर्म, एक ने लगा ली फांसी... सामने निकलकर आई ये वजह
पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

Satna Rape Case: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना जिले में दो सहेलियां नित्यक्रिया के बहाने घर से निकली. जंगल में अपने परिचित युवकों से मिली. जंगल में युवकों की नियत बिगड़ गई और दोनों युवकों ने युवतियों के साथ दुष्कर्म किया. एक युवती घर लौट आई, जबकि दूसरी युवती ने जंगल में फांसी (Suicide in Jungle) लगाकर जान दे दी. घर लौटी युवती के जरिए जानकारी लगने पर पुलिस (Satna Police) ने जंगल से दूसरे युवती का शव बरामद किया. इसके बाद FIR दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. जानकारी के अनुसार, मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है. 

पहले से थी जान-पहचान 

मझगवां पुलिस ने बताया कि 2 अक्टूबर को थाना क्षेत्र से दो सहेलियां घर से शौच क्रिया के बहाने निकली. लेकिन, वे घर लौटकर नहीं आईं. दोनों सहेलियां घर से भागने के इरादे से निकली थी. दोनों का इंतजार गांव के बाहर उनके परिचित कर रहे थे. परिचित युवकों के मिलने पर दोनों युवतियां उनके साथ घूमते हुए चक्कर के सझौली जंगल गईं  जंगल में दोनों युवकों ने युवतियों के साथ दुष्कर्म किया. बताया गया कि दुष्कर्म की शिकार एक युवती के परिचित युवक ने घर छोड़कर भाग कर शादी करने से इनकार कर दिया. जिससे आहत होकर जंगल में ही उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.

ये भी पढ़ें :- Shivraj Singh Chauhan ने किया बड़ा ऐलान, अब इस राज्य में लागू होगी NRC

धोखा खाने पर लगाई फांसी

परिचित युवकों से धोखा खाने पर एक युवती जंगल से भाग कर घर न जाकर अपनी बड़ी मां के घर चली गई थी. इधर, युवती के लापता होने पर परिजनों ने तलाश शुरू की और थाना जाकर गुमशुदगी दर्ज कराई. अगले दिन पुलिस ने युवती को दस्तयाब कर पूछताछ की. पीड़ित युवती के द्वारा सहेली के साथ घर से भागने, जंगल में हुए दुष्कर्म और सहेली के द्वारा फांसी लगाकर खुदकुशी किए जाने की बात बताई. पुलिस के द्वारा जंगल में जाकर मृत युवती का शव बरामद किया गया. पीएम रिपोर्ट में मृतका के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई.

ये भी पढ़ें :- 'क्या हम रावण दहन के अधिकारी है', विजयादशमी से पहले भाजपा नेता ने शेयर किया पोस्ट, समाज पर उठाए कई सवाल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MD ड्रग्स का बड़ा सप्लायर मंदसौर से गिरफ्तार, भोपाल की फैक्ट्री से Drugs को अन्य राज्यों में करता था सप्लाई
Crime: दो सहेलियों से जंगल में दुष्कर्म, एक ने लगा ली फांसी... सामने निकलकर आई ये वजह
Betul Ravi Deshmukh dead Body found in Bedroom
Next Article
बैतूल में भाजपा मंडल उपाध्यक्ष रवि देशमुख की गोली लगने से मौत, बेडरूम में मिला शव
Close