विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 20, 2023

Bhopal News: 6 साल के भतीजे को धक्का देकर चाचा ने की ख़ुदकुशी,  सुसाइड पॉइंट से मिले शव 

Bhopal News: रेस्क्यू टीम (Rescue Team) की मदद से दोनों के शवों को बाहर निकाला गया. शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए  हमीदिया अस्पताल भिजवाया है. यह घटना जहांगीराबाद (Jahangirabad) के खटलापुरा मंदिर (Khatlapura Temple) के आगे सुसाइड पॉइंट की बताई जा रही है. 

Read Time: 3 min
Bhopal News: 6 साल के भतीजे को धक्का देकर चाचा ने की ख़ुदकुशी,  सुसाइड पॉइंट से मिले शव 
6 साल के भतीजे को धक्का देकर चाचा ने की ख़ुदकुशी

Bhopal News in Hindi: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां पर एक शख्स ने अपने भतीजे के साथ मिलकर नदी में कूदकर जान दे दी. मौके पर मौजूद लोगों ने आनन फानन में इसकी इत्तिला पुलिस को दी. खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद रेस्क्यू टीम (Rescue Team) की मदद से दोनों के शवों को बाहर निकाला गया. शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भिजवाया है. यह घटना जहांगीराबाद (Jahangirabad) के खटलापुरा मंदिर (Khatlapura Temple) के आगे सुसाइड पॉइंट की बताई जा रही है. 

जहांगीराबाद सुसाइड पॉइंट की घटना 

मरने वालों में चाचा कैसर ताज (25) और भतीजा मोहम्मद ताज (6) के नाम शामिल है. कैसर ताज का बेटा और भतीजा दोनों एक ही स्कूल में पढ़ते थे. घटना से पहले चाचा ने दोनों की स्कूल से छुट्टी कराई. इसके बाद चाचा ने अपने बेटे को साले के हवाले कर दिया. इसके बाद चाचा अपने भाई के बेटे को लेकर खटलापुरा के सुसाइड पॉइंट पर पहुंचा. इसके बाद मृतक चाचा ने पहले अपने 6 साल के भतीजे को नदी में फेंका फिर खुद भी गहरे पानी में कूद गया. 

ये भी पढ़ेंः MP ADR Report: मध्यप्रदेश में 93 विधायकों पर है क्रिमिनल केस, 81% हैं करोड़पति...ADR की रिपोर्ट में और क्या है ?

आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं 

मौके पर मौजूद राहगीरों ने मामले की इत्तिला पुलिस को दी. यह भी बताया जा रहा है कि मृतक चाचा की मानसिक हालत ठीक नहीं थी. मृतक चाचा ने पहले मासूम भतीजे को पानी में धक्का दिया फिर वह खुद भी कूद गया. मृतक ने किस वजह से ख़ुदकुशी की और वह अपने भतीजे को लेकर पानी में क्यों कूदा? इस बारे में फिलहाल कुछ पता नहीं चल पाया है. दोनों ही जहांगीराबाद के चिकलोद रोड के रहने वाले थे. इस घटना में पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है व पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रही है. 

ये भी पढ़ें- MP Election 2023: खाद की बोरियों पर पीएम मोदी की फोटो पर भड़की कांग्रेस, तो चुनाव आयोग ने उठाया ये बड़ा कदम
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close