विज्ञापन
Story ProgressBack

Bhopal: ओपीडी में जानें से रोका तो गार्ड से भिड़ गया युवक, गुस्से में आकर कर दिया ये काम, देखें वीडियो 

MP News : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के एम्स अस्पताल में  परिजनों का इलाज करने आये युवकों और गार्ड के बीच विवाद हुआ. गुस्साए युवक ने गार्ड पर ऑटो चढ़ाने की कोशिश की. इसके बाद यहां हड़कंप मच गया. 

Read Time: 3 min
Bhopal: ओपीडी में जानें से रोका तो गार्ड से भिड़ गया युवक, गुस्से में आकर कर दिया ये काम, देखें वीडियो 

Madhya Pradesh News: राजधानी भोपाल स्थित एम्स अस्पताल (AIMS Hospital) में गुरुवार देर रात नशे में धुत युवकों ने जमकर हंगामा किया. गुस्साए युवकों ने गॉर्ड पर ऑटो चढ़ाने की कोशिश की. युवकों के गार्ड के साथ बहस और बदतमीज़ी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. 

ऐसे शुरु हुआ विवाद 

दरअसल गुरुवार की रात को युवक अपने परिजन का इलाज करवाने के लिए अस्पताल पहुंचे थे. यहां पर जब युवक OPD में पहुंचे तो उन्हें इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर भेज दिया गया. जहां से ही  विवाद की स्थिति उत्पन्न हुई दोनों ही हंगामा करने वाले युवकों ने शराब पी रखी थी ,दोनों युवक ज़िद पर अड़ गए कि इलाज OPD में ही करवाना है जबकि गार्ड उन्हें समझाता रहा. इस दौरान अब गार्ड ने युवकों को समझाने की कोशिश की तो नशे में धुत युवकों ने गार्डस् के साथ झूमाझटकी और मारपीट शुरू कर दी, इतना ही नहीं जिस ऑटो से युवक इलाज करवाने के लिए अस्पताल आए थे ,वहीं ऑटो लेकर उन्होंने गार्डस पर चढ़ाने की कोशिश भी की. ग़नीमत यह रही कि गार्ड को ज़्यादा गंभीर चोट नहीं आई है. 

ये भी पढ़ें DA Hike in MP: आचार संहिता से पहले मोहन सरकार की कर्मचारियों को बड़ी सौगात, 4% बढ़ा महंगाई भत्ता

ऐसे बढ़ता गया मामला 

बताया जा रहा है कि युवकों ने जमकर शराब पी रखी थी और इलाज करवाने को लेकर ही वो गार्ड से भिड़ गए ,जब युवकों ने मारपीट शुरू की तब गार्ड ने भी उनको खदेड़ने के लिए डंडे बरसाना शुरू किया। लेकिन मामला बढ़ता चला गया. हालाँकि मामला अभी तक थाने नहीं पहुंचा है. कोई भी शिकायत किसी की ओर से नहीं की गई है. बता दें कि इस तरह के मामले शहर के कई अस्पतालों में लगातार सामने आ रहे हैं जहाँ पर ठीक से इलाज न मिलने या फिर समय पर इलाज न मिलने को लेकर परिजनों ने हंगामा खड़ा किया हो.

ये भी पढ़ें Maihar : 15 दिनों में ही टांय-टांय फिस्स हुआ 1500 करोड़ रुपये का प्रोजेक्ट, अब ग्रामीण टोंटियों में बांध रहे गाय-बकरी
                                                                                                                                          Keyword:

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close