विज्ञापन
This Article is From Feb 02, 2024

भोपाल पुलिस ने कलयुगी बेटी को पकड़ा, माता-पिता और बीमार भाई को बंधक बनाकर करती थी टॉर्चर

Crime News: आरोपी निधि सक्सेना को 29 जनवरी को लखनऊ से गिरफ्तार किया गया था. 1 दिन की रिमांड के बाद उसे जेल भेज दिया गया है. साथी आरोपी अल्ताफ अभी भी फरार है. उसकी भी तलाश पुलिस कर रही है.

भोपाल पुलिस ने कलयुगी बेटी को पकड़ा, माता-पिता और बीमार भाई को बंधक बनाकर करती थी टॉर्चर

Police Arrest Nidhi Saxena: अपने ही माता पिता को बंधक बनाकर करोड़ों रुपए ऐंठने वाली कलयुगी बेटी निधि सक्सेना को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसकी गिरफ्तारी पुलिस ने उत्तर प्रदेश के लखनऊ से की है. मामला उजागर होने के बाद ये 7 महीने से फरार थी. पुलिस इसकी काफी दिनों से तलाश कर रही थी. पूरा मामला हबीबगंज थाना क्षेत्र के अरोरा कॉलोनी का है. साथी आरोपी अल्ताफ अभी भी फरार है. जिसकी तलाश पुलिस कर रही है. 

ये है पूरा मामला 

दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी कि हबीबगंज थाना क्षेत्र के अरेरा कॉलोनी की रहने वाली निधि सक्सेना ने अपने माता पिता को उनके ही घर में बंधक बनाकर रखा हुआ है. पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची तो कई सारे चौंकाने वाले खुलासे हुए. कलयुगी बेटी ने अपने ही माता-पिता और मानसिक रूप से विक्षिप्त भाई को न केवल बंधक बनाकर रखा हुआ था, बल्कि उनकी बेरहमी से पिटाई भी करती थी.

जब पुलिस यहां पहुंची तो दम्पति के शरीर पर चोट के निशान भी थे. जांच में यह भी पता चला कि पिता के करोड़ों की प्रॉपर्टी और घर को वो हड़पना चाहती थी. माता-पिता के पेंशन समेत तमाम प्रॉपर्टी पर बेटी की नजर थी. निधि सक्सेना का तलाक हो चुका था, ऐसे में वह 7 सालों से अपने माता-पिता के साथ रहती थी और करोड़ों की प्रॉपर्टी हड़पने के लिए ये यातनाएं दे रही थी. 

ये भी पढ़ें ग्वालियर में नाबालिग से 'निर्भया' जैसा कांड, गैंगरेप के बाद फेंका, अब हालत गंभीर

भेज दिया है जेल 

पुलिस अफसरों ने बताया कि आरोपी निधि सक्सेना को 29 जनवरी को लखनऊ से गिरफ्तार किया गया था. 1 दिन की रिमांड के बाद उसे जेल भेज दिया गया है. साथी आरोपी अल्ताफ अभी भी फरार है. उसकी भी तलाश की जा रही है. जल्द गिरफ्तारी होगी. 

ये भी पढ़ें बांदीपुर नेशनल पार्क: सेल्फी लेने गए पर्यटकों को हाथी ने दौड़ाया, पैरों के नीचे आते-आते बचा युवक, देखें वीडियो

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Anukampa Niyukti: जल संसाधन विभाग ने बनाया अनुकम्पा नियुक्ति का रिकॉर्ड, इतने नियुक्ति पत्र दिए गए
भोपाल पुलिस ने कलयुगी बेटी को पकड़ा, माता-पिता और बीमार भाई को बंधक बनाकर करती थी टॉर्चर
Chhatarpur police arrested three accused in assault video case
Next Article
छतरपुर में दो युवकों को पीटने का वीडियो वायरल करने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे, बहुत संगीन हैं इनके गुनाह
Close