विज्ञापन
Story ProgressBack

बांदीपुर नेशनल पार्क: सेल्फी लेने गए पर्यटकों को हाथी ने दौड़ाया, पैरों के नीचे आते-आते बचा युवक, देखें वीडियो

Elephant Viral Video: कर्नाटक के बांदीपुर नेशनल पार्क में पर्यटक घूमने गए थे. जहां उन्होंने नेशनल पार्क से गुजरने वाले नेशनल हाईवे 766 में रुककर हाथी के साथ सेल्फी लेने की कोशिश की. जिसके बाद हाथी ने दोनों युवकों को दौड़ा लिया.

Read Time: 3 min
बांदीपुर नेशनल पार्क: सेल्फी लेने गए पर्यटकों को हाथी ने दौड़ाया, पैरों के नीचे आते-आते बचा युवक, देखें वीडियो

Viral Video: कर्नाटक के बांदीपुर नेशनल पार्क (Bandipur National Park) का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल (Video Viral) हो रहा है. वीडियो में एक हाथी दो युवकों का पीछा करते हुए देखा जा रहा है. इस दौरान एक युवक जमीन पर गिर जाता है, जो हाथी के पैरों के नीचे आते-आते बचा. यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर ट्रेंड कर रहा है. जिसमें सोशल मीडिया यूजर्स के तरह-तरह के रिएक्शन (Social Media Reaction) भी आ रहे हैं. 

दरअसल, कर्नाटक के बांदीपुर नेशनल पार्क में पर्यटक घूमने गए थे. जहां उन्होंने नेशनल पार्क से गुजरने वाले नेशनल हाईवे 766 में रुककर हाथी के साथ सेल्फी लेने की कोशिश की. जिसके बाद हाथी ने दोनों युवकों को दौड़ा लिया. इस दौरान दोनों युवक बेहद डरे हुए दिखे और अपनी जान बचाते हुए दिखे. वीडियो में देखा जा सकता है कि भागते समय एक युवक जमीन पर गिर गया, जो कि हाथी के पैरों के नीचे आते-आते बचा. इस दौरान हाथी ने युवक को जोरदार लात मारी और युवक जैसे-तैसे खुद की जान बचाते हुए जंगल की तरफ भागा.

यह घटना 31 जनवरी की है. कतर में काम करने वाले एक आईटी इंजीनियर और केरल के कन्नोथुमाला गांव के निवासी सावद अपने परिवार के साथ ऊटी की यात्रा कर रहे थे. इस दौरान, सवाद ने एक हाथी को कुछ यात्रियों पर हमला करते देखा और पूरी घटना को रिकॉर्ड कर लिया. वीडियो में हाईवे पर एक हाथी दिखाई दिया, जहां कथित तौर पर दो लोग उसके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे थे. हाथी का पीछा करने पर वे भागने लगे. अपनी कार में लौटने में असमर्थ होने पर वे हाथी के आगे भागते दिखे. जबकि कार उनके साथ-साथ चलती रही. पीछा तब तक जारी रहा जब तक उनमें से एक व्यक्ति जमीन पर नहीं गिर गया. हाथी क्षण भर के लिए रुका, गिरे हुए आदमी पर हमला करने का प्रयास किया, जो चमत्कारिक रूप से हमले से बच गया, क्योंकि हाथी फिर सड़क से जंगल की ओर चला गया.

ये भी पढ़ें - Skydiving : हवा में चलने लगी 23 वर्षीय लड़की, ग्रेविटी हुई फेल, देखिए रोमांचक वीडियो

ये भी पढ़ें - ग्वालियर में एक पशु प्रेमी ऐसा भी...कुत्ते-बिल्ली के बजाय पाली छिपकली, दोनों 24 घंटे रहते हैं साथ

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close