विज्ञापन
Story ProgressBack

Bhind News : फर्नीचर की दुकान में लगी आग, लहार में खराब पड़ी दमकल की गाड़ी, लोगों में आक्रोश

Bhind shop Agjani: भिंड जिले के लहार नगर पालिका क्षेत्र में दमकल की व्यवस्थाओं की पोल तब खुल गई जब दुकान में लगी आग बुझाने गाड़ी नहीं पहुंची। नगर पालिका के कर्मचारियों ने बताया कि गाड़ी खराब पड़ी है. ऐसे में व्यापारियों में आक्रोश देखा जा रहा है.

Read Time: 3 min
Bhind News : फर्नीचर की दुकान में लगी आग, लहार में खराब पड़ी दमकल की गाड़ी, लोगों में आक्रोश
दुकान में लगी आग

MP News: मध्‍य प्रदेश के भिंड (Bhind) जिले के लहार क्षेत्र की फर्नीचर दुकानों में भीषण आग लग गई. देखते ही देखते पूरी दुकान ही जलकर ख़ाक हो गई.  घटना मंगलवार सुबह की है. लेकिन इस पूरी घटना के बाद नगर पालिका लहार के दमकल व्यवस्थाओं की पोल तब खुल गई जब गाड़ी में खराबी बता दी गई. ऐसे में लोगों में काफी नाराजगी देखी गई. पुलिस घटना के कारणों की जांच कर रही है. 

10 किमी दूर से बुलाई गई दमकल गाड़ी

जानकारी के मुताबिक़ भिंड (Bhind) जिले के लहार थाना क्षेत्र के मंगला माता मंदिर के पास फर्नीचर की दुकान में मंगलवार की सुबह भीषण आग लग गई. आग इतनी फ़ैल गई कि पूरी दुकान ही जलकर ख़ाक हो गई.आग लगते ही भगदड़ मच गई. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और नगर पालिका को दी. आग पर काबू पाने दमकल की गाड़ियों को भी बुलाया गया. लेकिन लहार नगर पालिका में दमकल गाड़ी खराब पड़ी थी. ऐसे में घटनास्थल से करीब 10 किलोमीटर दूर मिहोना, दबोह की तीन दमकल गाड़ियों को बुलाया गया. यहां से गाड़ियां और स्टाफ पहुंचे और काफी मशक़्क़त के बाद आग पर काबू पाया गया. 

ये भी पढ़ें Gwalior : हत्या के प्रयास में BJP विधायक के बेटे को पुलिस ने हिरासत में लिया, जानिए क्या है मामला?

लोगों में नाराजगी 

स्थानीय लोगों ने बताया कि आगजनी की घटना के बाद नगर पालिका को सूचना दी गई थी. लेकिन पालिका कर्मचारियों ने बताया कि गाड़ी खराब है. ऐसे में 10 किलो मीटर दूर से गाड़ियां बुलाई गई. सूचना से लेकर गाड़ी पहुंचते तक करीब एक घंटे से ज्यादा का वक़्त लग गया. ऐसे में समय पर आग पर काबू नहीं पाया जा सका और दुकान के सारे सामान जलकर ख़ाक हो गए. लोगों का कहना है कि यदि समय पर दमकल की गाड़ी पहुंच जाती तो कुछ हद तक राहत मिल सकती थी. फिलहाल इस घटना में दुकानदार को कितना नुकसान हुआ है, फिलहाल ये स्पष्ट नहीं है. 

ये भी पढ़ें Jabalpur : संविदा कर्मचारी को इलाज के लिए प्रतिपूर्ति देने से निगम का इनकार, हाई कोर्ट ने सुनाया ये फैसला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close