विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 18, 2023

भिंड : बाइक सवार बदमाशों ने युवक को सरेआम मारी गोली, आरोपियों की तलाश में पुलिस

टेर रोड इलाके में रहने वाले अनुज शर्मा अपने बड़े भाई के साथ रविवार रात को बाजार जा रहे थे. तभी दो बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और सड़क पर गाली-गलौज करने लगे.

Read Time: 2 min
भिंड : बाइक सवार बदमाशों ने युवक को सरेआम मारी गोली, आरोपियों की तलाश में पुलिस
आरोपियों की तलाश में पुलिस

भिंड के देहात थाना क्षेत्र में बदमाश इन दिनों बेख़ौफ़ हो गए हैं. रविवार रात को बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने एक युवक को सरेआम गोली मार दी. घायल युवक को गभीर हालत में ग्वालियर रेफर कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- शिवपुरी : अज्ञात बदमाशों ने पहले कार के कांच तोड़े..फिर लगाई आग, वारदात CCTV मैं कैद

बदमाशों ने मारी गोली 

अटेर रोड इलाके में रहने वाले अनुज शर्मा अपने बड़े भाई के साथ रविवार रात को बाजार जा रहे थे. तभी दो बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और सड़क पर उनके साथ गाली-गलौज करने लगे. जब दोनों भाइयों ने विरोध किया तो बदमाशों ने कट्टे से गोली मार दी. गोली अनुज के चेहरे पर लगने से उसका जबड़ा उड़ गया. जिससे वह सड़क पर गिर गया. बदमाश इतने बेख़ौफ़ थे कि गोली मारने के बाद घायल के पास खड़े रहे. घायल तड़पता रहा. किसी की हिम्मत नहीं हुई की घायल को अस्पताल तक पहुचा सके. 

पुलिस ने दर्ज किया मामला

पुलिस ने दर्ज किया मामला

पुलिस ने दर्ज किया मामला

घायल अनुज के बड़े भाई ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. बदमाश पुलिस को देखकर मौके से फरार हो गए. घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया. जहां हालत गभीर होने की वजह से उसे ग्वालियर रेफर कर दिया.  हालांकि पुलिस इस हमले के पीछे तीन बदमाश बता रही है, जिन्होंने इस घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि पुरानी रंजिश को लेकर यह वारदात की गई है.

ये भी पढ़ें- शिवपुरी पुलिस ने पकड़ा हथियारों का जखीरा, रची जा रही चुनावों में गड़बड़ी की साजिश?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close