विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 17, 2023

शिवपुरी पुलिस ने पकड़ा हथियारों का जखीरा, रची जा रही चुनावों में गड़बड़ी की साजिश?

शिवपुरी जिले में चुनाव से पहले मिल रहे लगातार अवैध हथियारों से पुलिस को आशंका हो रही है कि कई हथियार तस्कर गिरोह चुनाव में गड़बड़ी फैलाने के उद्देश्य से सक्रिय हो गए हैं. ये जिले में बड़ी मात्रा में अवैध हथियार इकट्ठा करने की योजना पर काम कर रहे हैं.

Read Time: 3 min
शिवपुरी पुलिस ने पकड़ा हथियारों का जखीरा, रची जा रही चुनावों में गड़बड़ी की साजिश?
शिवपुरी में पकड़े गए अवैध हथियार

शिवपुरी : शिवपुरी पुलिस अपराधियों के खिलाफ लगातार अभियान चला रही है. इसी अभियान के तहत पुलिस को आज एक और बड़ी सफलता हासिल हुई है. पुलिस ने बड़ी मात्रा में एक युवक को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. गिरफ्तार किए गए युवक के पास से 34,500 रुपए भी बरामद किए गए हैं. बताना जरूरी है कि अभी कुछ दिन पहले ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हथियारों का एक बड़ा जखीरा पकड़ा था और चार आरोपियों को गिरफ्तार किया था.

ताजा मामला खनियांधाना पुलिस क्षेत्र से आया है जहां पुलिस ने अवैध हथियारों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किए गए आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी गई है. खनियांधाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि गांधी चौक खनियांधाना पर एक व्यक्ति अपने घर के बाहर अवैध हथियार लेकर बेचने के लिए खड़ा है.

मुखबिर के बताए स्थान पर दबिश दी गई तो आरोपी टिकल के कब्जे से दो पिस्टल 32 बोर, एक रिवॉल्वर 32 बोर, दो कट्टे 315 बोर, अधिया 315 बोर की, पांच जिंदा राउंड, 34500 रुपए जब्त किए गए. 

यह भी पढ़ें : शिवपुरी : अज्ञात बदमाशों ने पहले कार के कांच तोड़े..फिर लगाई आग, वारदात CCTV मैं कैद

चुनाव से पहले सक्रिय हुए हथियार तस्कर
शिवपुरी जिले में चुनाव से पहले मिल रहे लगातार अवैध हथियारों से पुलिस को आशंका हो रही है कि कई हथियार तस्कर गिरोह चुनाव में गड़बड़ी फैलाने के उद्देश्य से सक्रिय हो गए हैं. ये जिले में बड़ी मात्रा में अवैध हथियार इकट्ठा करने की योजना पर काम कर रहे हैं. पुलिस भी इनके इरादे विफल करने के लिए लगातार अभियान चला रही है और आरोपियों को पकड़ने में कामयाबी हासिल कर रही है. इसी कड़ी में पुलिस ने रविवार को एक और बड़ी कार्रवाई करते हुए हथियारों का एक बड़ा जखीरा बरामद किया.

यह भी पढ़ें : शिवपुरी : डकैती की योजना बना रहे 5 आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा, बरामद किए हथियार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close