विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 17, 2023

शिवपुरी : अज्ञात बदमाशों ने पहले कार के कांच तोड़े..फिर लगाई आग, वारदात CCTV मैं कैद

मिली जानकारी के अनुसार तारकेश्वरी में रहने वाले राजेंद्र गुप्ता ने अपने ऑफिस के सामने कार खड़ी थी, जिसमें रात करीब 1 बजे से 2 बजे के बीच मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए दो नकाबपोश बदमाशों ने पेट्रोल डालकर गाड़ी में आग लगा दी.

Read Time: 2 min
शिवपुरी : अज्ञात बदमाशों ने पहले कार के कांच तोड़े..फिर लगाई आग, वारदात CCTV मैं कैद
वारदात CCTV मैं कैद

शिवपुरी शहर की शंकर कॉलोनी में बाइक सवारों ने प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस के बाहर खड़ी कार में पेट्रोल डालकर आग लगा दी और मौके से फरार हो गए. इसकी शिकायत कार मालिक ने कोतवाली में दर्ज कराई है. कार में आग लगाने की घटना सीसीटीवी में भी कैद हुई है.

ये भी पढ़ें- बारिश से चलते आदि शंकराचार्य की मूर्ति का अनावरण टला, अब 21 सितंबर को होगा अनावरण

मिली जानकारी के अनुसार तारकेश्वरी में रहने वाले राजेंद्र गुप्ता ने अपने ऑफिस के सामने कार खड़ी की थी, जिसमें रात करीब 1 बजे से 2 बजे के बीच मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए दो नकाबपोश बदमाशों ने पेट्रोल डालकर गाड़ी में आग लगा दी. आग लगाने के बाद वहां से फरार हो गए.

बदमाशों ने पेट्रोल डालकर गाड़ी में आग लगा दी

बदमाशों ने पेट्रोल डालकर गाड़ी में आग लगा दी

आग लगाने की घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. कार के मालिक राजेंद्र गुप्ता ने बताया कि मैंने अपनी कार को शहर के रहने वाले एक व्यक्ति को बेच दी थी, उसके द्वारा कार को रिफायनेंस भी करा लिया गया था. शनिवार को कार को उन्हें सौंपना था, लेकिन इससे पहले अज्ञात लोगों ने कार को आग के हवाले कर दिया.

इसकी शिकायत कोतवाली में दर्ज कराई है.

इसकी शिकायत कोतवाली में दर्ज कराई है.

ये भी पढ़ें- भोपाल: ट्यूशन से घर लौट रही 11वीं की छात्रा से छेड़छाड़, पुलिस ने दर्ज किया मामला

पुलिस सीसीटीवी के आधार पर अज्ञात बाइक सवारों की तलाश शुरू कर दी है. कोतवाली पुलिस यह भी जांच कर रही है कि किसी तरह की कोई रंजिशन के तहत इस वारदात को अंजाम तो नहीं दिया गया.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close