विज्ञापन
Story ProgressBack

भारत जोड़ो न्याय यात्रा शनिवार को MP में करेगी प्रवेश, ग्वालियर में रोड शो करेंगे राहुल गांधी

Bharat Jodo Nyay Yatra Update: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा शनिवार को मध्य प्रदेश में प्रवेश करेगी. जहां वे मुरैना से होते हुए ग्वालियर जाएंगे. जहां राहुल गांधी रोड शो भी करेंगे.

Read Time: 2 min
भारत जोड़ो न्याय यात्रा शनिवार को MP में करेगी प्रवेश, ग्वालियर में रोड शो करेंगे राहुल गांधी
फाइल फोटो

Bharat Jodo Nyay Yatra in MP: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' (Bharat Jodo Nyay Yatra) शनिवार को राजस्थान के धौलपुर जिले (Dholpur) से मध्य प्रदेश के मुरैना जिले (Morena) में पहुंचेगी. पार्टी के एक पदाधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई के नेता केके मिश्रा ने मीडिया से कहा कि यात्रा शनिवार शाम को ग्वालियर (Gwalior) पहुंचेगी, जिसके बाद राहुल एक रोड शो (Rahul Gandhi Road Show) करेंगे. उन्होंने कहा कि राहुल का हजीरा में एक जनसभा को संबोधित करने का कार्यक्रम है.

MP के बाद फिर राजस्थान जाएगी यात्रा

मिश्रा ने कहा, 'यात्रा शनिवार दोपहर डेढ़ बजे राजस्थान के धौलपुर से मुरैना पहुंचेगी और छह मार्च तक मध्य प्रदेश के विभिन्न हिस्सों से गुजरेगी. रविवार को राहुल मोरखेड़ा में आदिवासी समुदाय के सदस्यों के साथ बातचीत करेंगे.' मिश्रा ने कहा, 'यात्रा रविवार अपराह्न दो बजे शिवपुरी में प्रवेश करेगी, जिसके बाद गुना, राजगढ़, शाजापुर, उज्जैन, धार और रतलाम जिलों से गुजरते हुए फिर से राजस्थान में प्रवेश करेगी.'

15 राज्यों से गुजरेगी भारत जोड़ो न्याय यात्रा

पूर्वोत्तर में मणिपुर से शुरू हुई 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' 15 राज्यों से होकर 6,700 किलोमीटर की दूरी तय करने के बाद मुंबई में समाप्त होगी. इससे पहले यह यात्रा उत्तर प्रदेश, छत्तीसगढ़, झारखंड, बिहार और पूर्वोत्तर के राज्यों से गुजर चुकी है.

ये भी पढ़ें - पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी का हुआ निधन, CM मोहन यादव समेत कांग्रेस नेताओं ने जताया दुख

ये भी पढ़ें - रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव में जुटे देश-दुनिया के बड़े उद्योगपति, CM मोहन ने कहा-उज्जैन में बन रहा है इतिहास

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close