विज्ञापन

MP News: राहुल गांधी का एडिटेड वीडियो वायरल कर बुरी तरह फंसे TI, कांग्रेस ने कर दी बड़ी मांग

MP News- बैतूल जिले (Betul news) के एक टीआई को फेसबुक पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का एडिटेड वीडियो डालना महंगा पड़ गया. जानें क्या है पूरा मामला.

MP News: राहुल गांधी का एडिटेड वीडियो वायरल कर बुरी तरह फंसे TI, कांग्रेस ने कर दी बड़ी मांग

MP News- बैतूल जिले (Betul news) के एक टीआई को फेसबुक पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का एडिटेड वीडियो डालना महंगा पड़ गया. वीडियो वायरल होने के बाद टीआई को कांग्रेस के गुस्से का शिकार होना पड़ा और उनको माफीनामा भी लिखना पड़ गया. टीआई के माफी मांगने के बावजूद विवाद थमता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है. कांग्रेसी उनको हटाने की मांग पर अड़ गए हैं. 

पूरा मामला जिले के आमला थाना का है, जहां के टीआई सत्य प्रकाश सक्सेना ने फेसबुक पर लोकसभा के नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी का एक एडिटेड वीडियो पोस्ट किया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा. 

वीडियो में क्या है? 

वीडियो में राहुल गांधी नाचते-गाते नज़र आ रहे हैं. वहीं इसमें कई सारे फिल्मी गानों का इस्तेमाल किया गया है जिसमें जाती...जाती जैसे शब्दों पर फोकस है. इस वीडियो के सामने आने के बाद जिला कांग्रेस ने आपत्ति जताते हुए टीआई का विरोध शुरू कर दिया. हालांकि टीआई ने फेसबुक वॉल से पोस्ट को हटा कर माफीनामा भी लिखा, लेकिन कांग्रेस ने टीआई के खिलाफ मोर्चा खोला दिया. 

‘नौकरी छोड़ राजनीति में आ जाएं...', कांग्रेस की नसीहत

कांग्रेस के जिला अध्यक्ष हेमंत वागद्रे के नेतृत्व में दर्जन भर कांग्रेसी विरोध जताने एसपी ऑफिस पहुंचे. यहां उन्होंने टीआई के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और उनको हटाने की मांग की. कांग्रेस ने टीआई को कहा है कि वे राजनीति का शौक रखते हैं तो नौकरी छोड़कर राजनीति में आ जाएं. कांग्रेसियों ने एडिशनल एसपी कमला जोशी को टीआई के खिलाफ ज्ञापन भी सौंपा. एडिशनल एसपी ने जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया. 

ये भी पढ़ें- पर्यटकों के लिए खुले MP के टाइगर रिजर्व, ऐसे करें ऑनलाइन बुकिंग, अब होगा जन्नत का एहसास

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
NIT Trichy से लापता इंदौर की बेटी का दर्द से भरा पत्र आया सामने, गायब होने से पहले की बताई व्यथा
MP News: राहुल गांधी का एडिटेड वीडियो वायरल कर बुरी तरह फंसे TI, कांग्रेस ने कर दी बड़ी मांग
gandhi-jayanti-2024-Swachhata-Hi-Seva-2024-CM-Mohan-Yadav-Swachh-Bharat-Mission-Activities-in-MP-Abhiyan-Anniversary
Next Article
Gandhi Jayanti 2024: स्वच्छता अभियान के समापन से पहले, CM मोहन ने बताया MP में हुए इतने काम
Close