विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 25, 2023

मोदी के दौरे से पहले कमलनाथ का शिवराज पर तंज, कहा- अपनी झूठ के मशीन में PM को शामिल न करें

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मध्यप्रदेश दौरे से ऐन पहले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने ट्वीट (अब X) करके मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर तीखा तंज कसा है. उन्होंने लिखा है कि प्रधानमंत्री जब भी मध्य प्रदेश आते हैं तो आप उन्हें अपने किसी न किसी झूठ में शामिल करा लेते हैं.

मोदी के दौरे से पहले कमलनाथ का शिवराज पर तंज, कहा- अपनी झूठ के मशीन में PM को शामिल न करें

Madhya Pradesh News: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi)के मध्यप्रदेश दौरे से ऐन पहले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ (State Congress President Kamal Nath) ने ट्वीट (अब X) करके मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर तीखा तंज कसा है. उन्होंने लिखा है कि प्रधानमंत्री जब भी मध्य प्रदेश आते हैं तो आप उन्हें अपने किसी न किसी झूठ में शामिल करा लेते हैं. आपकी झूठ मशीन की डबल स्पीड से मध्य प्रदेश की जनता के साथ-साथ प्रधानमंत्री भी त्रस्त हैं,इसीलिए उन्होंने पूरे चुनाव अभियान से आपको बाहर कर दिया है. आप देश के पहले ऐसे मुख्यमंत्री बन गए हैं जो मुख्यमंत्री तो हैं,लेकिन मुख्यमंत्री का चेहरा नहीं है.

कमलनाथ ने X पर किए अपने मैसेज में उदाहरण भी गिनाए हैं. उन्होंने बताया कि बीते दिनों रीवा में शिवराज सिंह चौहान(Shivraj Singh Chauhan) ने पीएम के सामने बोल दिया कि राज्य में किसानों की आमदनी दोगुनी हो गई है, जबकि नीति आयोग की रिपोर्ट में मध्य प्रदेश के किसानों की आमदनी घटी है. इसके अलावा आपने भोपाल में पीएम को ये भी गलत जानकारी दे दी कि राज्य में पेट्रोल की कीमत ₹100 लीटर से कम है.

कमलनाथ ने आगे ये भी कहा कि आपने गैस सिलेंडर की कीमतों पर भी प्रधानमंत्री को झूठ बोला. आपने कहा कि आप राज्य में लोगों को ₹ 450 में सिलेंडर देंगे लेकिन प्रधानमंत्री कहते हैं कि  ₹900 का देंगे. इससे राज्य की जनता कन्फ्यूज होती है.

कमलनाथ ने X पर अपने दूसरे मैसेज में भी शिवराज को ही निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि ये बात खुद मुख्यमंत्री जी भी जानते हैं दिल्लीवाले जितनी बार भोपाल आएंगे,उतने ज़्यादा वोट कट जाएंगे क्योंकि उनके कुशासन के ख़िलाफ़ जो आक्रोश है उसमें दूसरों के कुशासन का भी आक्रोश जुड़ जाएगा, फिर भी दिखाने के लिए तो स्वागत गीत गाने ही पड़ेंगे. 

ये भी पढ़ें: Rahul Gandhi पहुंचे रायपुर, CM भूपेश ने किया स्वागत, बिलासपुर में आयोजित आवास न्याय सम्मेलन में होंगे शामिल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भाजपा पार्षद पर आर्थिक सहायता के बहाने महिला से दुष्कर्म का लगा आरोप, एक्टिव हुई पुलिस
मोदी के दौरे से पहले कमलनाथ का शिवराज पर तंज, कहा- अपनी झूठ के मशीन में PM को शामिल न करें
167 year old tradition was followed in Rewa Tajia was taken out on the day of Moharram know the history of Moharram month of islam religion
Next Article
रीवा में निभाई गई 167 साल पुरानी परंपरा, मोहर्रम के दिन निकाली गई ताजिया, जानें इन दिन का इतिहास
Close
;