विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 26, 2023

बड़वानी : कलयुगी बेटे ने पिता को मौत के घाट उतारा, पुलिस को गुमराह करने के लिए आत्महत्या बताया

मध्यप्रदेश के बड़वानी (Barwani) में एक कलयुगी बेटे ने पहले तो अपने पिता की हत्या कर दी, फिर अपना अपराध (Crime News) छिपाने के लिए उसने थाने (Police Station) में जाकर आत्महत्या (Suicide) की कहानी बनाते हुए मामला दर्ज कर दिया, लेकिन आखिरकार पुलिस (Police) ने उसे पकड़ ही लिया.

Read Time: 3 min
बड़वानी : कलयुगी बेटे ने पिता को मौत के घाट उतारा, पुलिस को गुमराह करने के लिए आत्महत्या बताया
बड़वानी:

Madhya Pradesh News : मध्यप्रदेश के बड़वानी (Barwani) में एक कलयुगी बेटे ने पहले तो अपने पिता की हत्या कर दी, फिर अपना अपराध (Crime News) छिपाने के लिए उसने थाने (Police Station) में जाकर आत्महत्या (Suicide) की कहानी बनाते हुए मामला दर्ज कर दिया, लेकिन आखिरकार पुलिस (Police) ने उसे पकड़ ही लिया. 

यह भी पढ़ें : BJP की दूसरी लिस्ट : कांग्रेस नेताओं का शिवराज पर तंज़, कहा-विदाई की है तैयारी

क्या है पूरा मामला?

बड़वानी जिले के पाटी थाना क्षेत्र में ग्राम पंचायत सांवरिया पानी के एक बेटे ने मामूली से विवाद को लेकर अपने पिता की हत्या कर दी. इसके बाद खुद को बचाने के लिए उसने हत्या को आत्महत्या दिखाने का प्रयास किया. उसने पिता की लाश के पास कपास में छिड़कने वाली कीटनाशक दवा का डिब्बा रख दिया और पुलिस को गुमराह करने के लिए आत्महत्या का मामला दर्ज करा दिया.

पाटी थाना प्रभारी संजीव पाटिल ने बताया कि 23 सितंबर की रात मृतक का पुत्र फरियादी बनकर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए यह जानकारी दी थी कि घर पर कपास में छिड़कने वाली कीटनाशक दवाई रखी हुई थी, परिवार के सभी लोग खेत में काम करने चले गए थे. जब वापस आए तो पिताजी जमीन पर बेहोश अवस्था में पड़ा हुए थे, उकनी सांस नहीं चल रही थी. इसके बाद आसपास के लोगों को सूचना देकर बुलाया और घटना की सूचना पुलिस को दी.

शॉर्ट पीएम में हुआ खुलासा

इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर वहां की पड़ताल की तो सब संदिग्ध मिला. शव को पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए पाटी लाया गया, जहां डॉक्टर ने शॉर्ट पीएम में सर पर चोट लगने से मौत होना बताया. इसके बाद पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की तो पुत्र के साथ हुए विवाद और मारपीट करने का मामला सामने आया.

आरोपी ने कबूला गुनाह

मृतक के बेटे और आरोपी को हिरासत में लेकर जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने गुनाह कबूलते हुए बताया कि मामूली विवाद में मारपीट के दौरान लाठी से वार करते हुए उसने हत्या कर दी थी. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी ने बताया कि मेरे पिताजी हरदिन शराब पीकर परेशान करते थे, मैं 4 साल से परेशान था, इसी कारण उनकी हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें : Ujjain : महाकाल मंदिर में हथियारबंद NSG कमांडो ने की मॉक ड्रिल, आतंकी घटना से निपटने की तैयारी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close