विज्ञापन
Story ProgressBack

ASI की दबंगई ! फरियाद लेकर पहुंचें शख्स को धुत्कार कर भगाया, VIDEO Viral 

ASI High Handedness in MP : एक फरियादी हनुमना थाना (Hanumana) में अपनी फरियाद लेकर पहुंचा था, लेकिन वहां हनुमना के ASI बृहस्पति पटेल ने फरियाद सुनने की बजाय फरियादी को पुलिसिया धौंस दिखाते हुए भद्दी-भद्दी गालियां देकर भगा दिया. यही नहीं, ASI ने फरियादी को वापस थाना नहीं आने की धमकी भी दी.

Read Time: 3 mins
ASI की दबंगई ! फरियाद लेकर पहुंचें शख्स को धुत्कार कर भगाया, VIDEO Viral 
ASI की दबंगई ! फरियाद लेकर पहुंचें शख्स को धुत्कार कर भगाया, VIDEO Viral 

MP Viral Video : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मऊगंज (Mauganj) जिले से पुलिस वालों की दबंगई का मामला सामने आया है. जहां एक फरियादी हनुमना थाना (Hanumana) में अपनी फरियाद लेकर पहुंचा था, लेकिन हनुमना थाने के ASI बृहस्पति पटेल ने फरियाद सुनने की बजाय उल्टा फरियादी को ही पुलिसिया धौंस दिखाते हुए भद्दी-भद्दी गालियां देकर भगा दिया. यही नहीं, ASI ने फरियादी को वापस थाना नहीं आने की धमकी भी दी. ऐसे में सवाल ये उठता है कि आम जनता को कोई भी परेशानी होने पर वो पुलिस के पास जाती है... लेकिन अगर पुलिस ही जनता के साथ बदसलूकी पर उतारू हो आए तो लोग किसके पास जाएंगे? वहीं, ताज़ा मामले में ASI ने वर्दी का रौब झाड़ते हुए जिस तरह फरियादी को गाली-गलौच देकर उसे थाने से धुत्कार कर भगा दिया... अब उसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. 

ASI ने फरियादी पर जमाया वर्दी का रौब 

जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले ASI साहब पिपराही चौकी में पदस्थ थे और ये वही चौकी थी जहां आए दिन ताला लटकता रहता था. जिसकी खबर NDTV ने प्रमुखता से दिखाया था. यही नहीं, हाल ही में ASI साहब का पैसे लेनदेन का भी वीडियो तेजी से वायरल हुआ था जिसमें SP ने इन्हें निलंबित भी किया था. वहीं, एक बार फिर ASI का ऐसा वीडियो सामने आने के बाद आस-पास के लोगों में काफी आक्रोश देखा गया है. साथ ही ASI पर कार्रवाई की मांग की गई है. 

थाने में मनमानी क्यों? 

हलांकि थाने में इस तरह से व्यवस्था बिगड़ने के पीछे एक चौंकानेवाली वजह भी सामने आई है. दरअसल, मऊगंज के हनुमना थाने में स्टाफ के साथ-साथ, SHO से लेकर आधा स्टाफ तो मऊगंज के वर्तमान विधायक जी के रिश्तेदारों में आता है. ऐसे में लाज़मी है कि जब ऐसे SHO और पुलिस कर्मियों की पकड़ सरकार स्तर पर है तो वह अपनी मनमर्जी के साथ थाना चलाते हैं. वहीं, मामले में दूसरा पहलू ये है कि अब तक भी फरियादी को न्याय नहीं मिल पाया और न ही उसकी गुहार सुनी गई है. बता दें कि बीते दिनों मऊगंज के विधायक जी ने शाहपुर थाना में धरना देते हुए SHO समेत तीन-चार  पुलिस कर्मियों को निलंबन करवाए थे. बहरहाल, ताज़ा मामले में वीडियो वायरल होने के बाद इलाके में पुलिस महकमे की किरकिरी हो गई है. 

ये भी पढ़ें : 

पैर फिसलने से नदी में डूबा किशोर, बचाने के लिए कूद पड़ी दो महिलाएं... पल भर में तीनों की हुई मौत

MP में धड़ल्ले से क्यों काटे जा रहे 'बाओबाब' ? 10 लाख में बिकने वाले एक पेड़ की जानिए कहानी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
रिश्ते शर्मसार ! बहु-बेटे ने अपने ही घर में बुजुर्ग सास-ससुर को किया कैद
ASI की दबंगई ! फरियाद लेकर पहुंचें शख्स को धुत्कार कर भगाया, VIDEO Viral 
Eid Joy Doubles Father Reunites with Son Missing for 18 Months
Next Article
बकरीद पर पिता को मिली ईदी, 18 महीने बाद घर लौटा बेटा 'आरिफ'
Close
;