विज्ञापन
Story ProgressBack

पैर फिसलने से नदी में डूबा किशोर, बचाने के लिए कूद पड़ी दो महिलाएं... पल भर में तीनों की हुई मौत 

MP Ujjain News in Hindi :  मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की धार्मिक नगरी उज्जैन (Ujjain) से एक दर्दनाक हादसे की खबर है. ज़िले के महिदपुर (Mahidpur) में शिप्रा नदी (Shipra River) के रावला घाट (Ravla Ghat) पर गुरूवार शाम देखते ही देखते तीन लोग डूबकर मौत के आगोश में समा गए.

Read Time: 3 mins
पैर फिसलने से नदी में डूबा किशोर, बचाने के लिए कूद पड़ी दो महिलाएं... पल भर में तीनों की हुई मौत 
पैर फिसलने से शिप्रा नदी में डूबा किशोर, बचाने के लिए कूद पड़ी दो महिलाएं... तीनों के शव बरामद 

Tragic Incident in Ujjain : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की धार्मिक नगरी उज्जैन (Ujjain) से एक दर्दनाक हादसे की खबर है. ज़िले के महिदपुर (Mahidpur) में शिप्रा नदी (Shipra River) के रावला घाट (Ravla Ghat) पर गुरूवार शाम देखते ही देखते तीन लोग डूबकर मौत के आगोश में समा गए. आनन-फानन में पुलिस को खबर दी गई. जिसके बाद गोताखोरों की मदद से पुलिस डूबे हुए लोगों को बचाने की कोशिश में जुट गई. चूंकि नदी का पानी ज़्यादा था और दबाव के चलते तीनों गहराई में चले गए. इसके बाद तीनों के शव को बाहर निकाला गया. जान बचाने की कोशिश में तीनों को अस्पताल भी लेकर जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद से ही परिजानों में मातम का माहौल पसर गया. आइए आपको पूरी खबर बताते हैं.

कैसे हुआ हादसा ? 

दरअसल, गुरुवार को महिदपुर में शिप्रा नदी के रावला घाट पर एक परिवार घूमने गाया था. 17 साल का वकार अहमद अपने  परिवार के करीब सात लोगों को लेकर घाट पहुंचा. यहां कुछ देर रुकने के बाद वकार नदी में नहाने चला गया. अंदर जाते ही उसका पैर फिसल गया. जिससे वो गहरे पानी में जाने लगा. उसे डूबता देख उसकी बुआ बुलबुल (21) और चाची शाहीन (24) भी नदी में कूद पड़ी. दोनों महिलाओं ने न आव देखा न ताव और एकदम से छलांग लगा दी. इसी बीच पानी का बहाव तेज़ होने के चलते तीनों गहराई में डूबने लगे. कुछ ही देर में तीनों की डूबने से मौत हो गई.

परिवार में छाया मातम 

तीन लोगों की नदी में डूबने की खबर मिलते ही महिदपुर के लोग रावला घाट पर पहुंचने लगे. इसी के साथ पुलिस प्रशासन भी टीम के साथ घाट पहुंची. इसके बाद पुलिस ने गोताखोरों ने नदी में कूद कर डूबे हुए तीनों लोगों को बचाने की पुरजोर कोशिश की....और नदी से निकलकर एंबुलेंस की सहायता से शासकीय अस्पताल पहुंचाया. जहां पर डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया. एक ही परिवार में तीन लोगों की मौत से महिदपुर में मातम पसर गया. महिदपुर पुलिस ने मामले को जांच में ले लिया है.

ये भी पढ़ें : 

MP में धड़ल्ले से क्यों काटे जा रहे 'बाओबाब' ? 10 लाख में बिकने वाले एक पेड़ की जानिए कहानी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP Rail: इंदौर-दाहोद रेल मार्ग की सुरंग की खुदाई का काम हुआ पूरा, इस रूट पर सफर करने वालों को होगा फायदा
पैर फिसलने से नदी में डूबा किशोर, बचाने के लिए कूद पड़ी दो महिलाएं... पल भर में तीनों की हुई मौत 
Murder or Suicide Shock as Watchman Found Hanging in Satna
Next Article
कत्ल या फिर आत्महत्या ! फंदे पर चौकीदार की लाश मिलने से मचा हड़कंप
Close
;