विज्ञापन

MP News: यहां झोलाछाप डॉक्टरों के हौसले बुलंद! जांच के लिए आए BMO को ये कह कर लौटा दिया..

Ashoknagar News: मध्य प्रदेश के अशोकनगर में ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर डॉ. अजय जाटव ग्रामीण क्षेत्रों में संचालित क्लीनिकों का निरीक्षण करने पहुंचे. इस बीच झोलाछाप डॉक्टर उल्टा बीएमओ पर ही हावी दिखे.

MP News: यहां झोलाछाप डॉक्टरों के हौसले बुलंद! जांच के लिए आए BMO को ये कह कर लौटा दिया..
MP News: यहां झोलाछाप डॉक्टरों के हौसले बुलंद! जांच के लिए आए BMO को ये कह कर लौटा दिया..

MP News In Hindi: एमपी के अशोकनगर में संचालित निजी क्लीनिक संचालकों और झोलाछाप डॉक्टरों के हौसले बुलंद हैं. इनको न विभागी अधिकारियों का डर है न ही कानून का. शनिवार को जब बीएमओ डॉ. अजय जाटव इन क्लीनिकों का निरीक्षण करने पहुंचे तो इस दौरान उनको खाली हाथ लौटना पड़ा. इस बीच झोलाछाप डॉक्टर बीएमओ पर हावी दिखे.

बीएमओ को देखकर की ये हरत

अथाईखेड़ा पर क्लीनिक पर बैठे विजयपाल यादव ने बीएमओ को देखकर क्लीनिक के अंदर ही बंद हो गया. शटर गिरा ली, काफी देर तक कहने के बाबजूद यह क्लीनिक के बाहर नहीं निकला, जिसके बाद मजबूरन बीएमओ को यहां से बगैर किसी कार्रवाई के लौटना पड़ा. वहीं, दमदमा पर क्लीनिक चला रहे विजयपाल यादव के यहां जब स्वास्थ्य विभाग के टीम पहुंची, तो वह बोले कि हम कल आपके पास रिकॉर्ड लेकर आ जाएंगे. यदि आपको आना है, तो टीआई के साथ आ जाना. इसके बाद बीएमओ ने कहा कि हमको, जिसके साथ आना होगा आ जाएंगे.

जारी होगी नोटिस

इस तरह दोनों झोलाछाप डॉक्टरों को यहां से बिना किसी कार्रवाई के लौटना पड़ा. इस पर बीएमओ का कहना है कि दोनों को नोटिस जारी करके जवाब मांगा जाएगा. दो दिन के अंदर सभी दस्तावेज प्रस्तुत करने को कहेंगे.

ये भी पढ़ें-  छत्तीसगढ़ में बारिश से इस जिले में बिगड़े हालात, बांध का पानी महानदी में छोड़ने की मिली सूचना, प्रशासन अलर्ट

स्वास्थ्य विभाग पर भारी नजर आ रहे झोलाछाप

देखा जाए तो अभी तक मुंगावली बीएमओ द्वारा जितनी कार्रवाई करने की कोशिश की गई है, उनमें यही देखने में आया है कि झोलाछाप डॉक्टरों को अधिकारियों का कोई ख़ौफ नहीं है. पहले मुंगावली में पूरन कुशवाहा की क्लीनिक को सील किया था. 20 जुलाई को नोटिस देकर दस्तावेज प्रस्तुत करने को कहा था. लेकिन अभी तक कोई जवाब या दस्तावेज प्रस्तुत नहीं किए हैं. वहीं, शनिवार को दोनों झोलाछाप डॉक्टरों के यहां से बीएमओ को उल्टे पैर वापस आना पड़ा. 

ये भी पढ़ें-  PM Shri School: जिस पीएम श्री स्कूल की चारों तरफ हो रही थी चर्चा, वह पहली ही बारिश में बन गया तालाब!

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Jabalpur News: सेना के जवान पार्षद को गाड़ी में ठूसकर ले गए, देखते रह गए घर वाले
MP News: यहां झोलाछाप डॉक्टरों के हौसले बुलंद! जांच के लिए आए BMO को ये कह कर लौटा दिया..
Trainee Army officers who went for picnic at Indore's tourist spot Jam Gate were robbed, DIG said the miscreants gang raped their female friend
Next Article
Indore: इंदौर में टूरिस्ट स्पॉट पर आर्मी अफसरों से लूट, महिला मित्र से गैंगरेप, पुलिस ने 6 टीम बनाई
Close