विज्ञापन
Story ProgressBack

केजरीवाल की गिरफ्तारी ने MP में पकड़ा जोर, AAP ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर की नारेबाजी

Arvind Kejriwal's Arrest Sparks Protests in Madhya Pradesh : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की गिरफ्तारी पर मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में भी विरोध प्रदर्शन देखने को मिल रहा है. आम आदमी पार्टी पन्ना के पदाधिकारियों ने आज ज़िले के गांधी चौक में जमकर प्रदर्शन किया.

Read Time: 2 min
केजरीवाल की गिरफ्तारी ने MP में पकड़ा जोर, AAP ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर की नारेबाजी
Kejriwal's arrest gained momentum in MP : केजरीवाल की गिरफ्तारी ने MP में पकड़ा जोर, केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर हुई नारेबाजी

AAP Protest in Madhya Pradesh : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की गिरफ्तारी पर मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में भी विरोध प्रदर्शन देखने को मिल रहा है. आम आदमी पार्टी पन्ना के पदाधिकारियों ने आज ज़िले के गांधी चौक में जमकर प्रदर्शन किया. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए जमकर हंगामा किया. इस दौरान आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने गिरफ्तारी को लेकर विरोध जाहिर किया. AAP के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी के बाद रैली निकालकर कलेक्टर को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के नाम ज्ञापन भी सौंपा.

CM केजरीवाल की गिरफ्तारी पर नाराज़गी

मिली जानकारी के मुताबिक, AAP का कहना है कि जिस तरह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर ED की छापेमारी के बाद उनकी गिरफ्तारी की गई है वो लोकतांत्रिक व्यवस्था के खिलाफ है. इसी मामले को लेकर AAP कार्यकर्ताओं ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए ज़िले के गांधी चौक में जमकर प्रदर्शन और नारेबजी की. कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए जल्द से जल्द अरविंद केजरीवाल की रिहाई की मांग भी की.

यह भी पढ़ें: दिल्ली शराब घोटाला मामले में ED का शिकंजा, अब तक AAP के 4 बड़े नेता गिरफ्तार 

जानिए कैसे हुई थी केजरीवाल की गिरफ्तारी ?

जानकारी के लिए बता दें कि 21 मार्च की रात को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को ईडी की टीम ने गिरफ्तार कर लिया था. गिरफ्तारी के बाद पहली रात केजरीवाल को ED के लॉकअप में काटनी पड़ी थी. ED ने पहले केजरीवाल से करीब 2 घंटों तक कड़ी पूछताछ की थी. जिसके बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया गया था. बता दें कि केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से ही AAP कार्यकर्ताओं में नाराज़गी देखने को मिल रही है.

यह भी पढ़ें: Arvind Kejriwal के घर में ED की दबिश, AAP मंत्री ने कहा, "किसी को अंदर नहीं जाने दिया जा रहा..."

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close