विज्ञापन

Suicide: मां की फटकार से नाराज होकर बेटे ने ट्रेन के सामने लगा दी छलांग, पिता की दशगात्र में ये पीकर आया था

Suicide Case : रीवा से शनिवार को खबर आई कि मां ने दो बेटियों को डांट लगा दी, तो वो नाराज हो गईं. स्कूल की छुट्टी के बाद भी कई घंटे तक घर नहीं पहुंची. परिजन परेशान होते रहे. वहीं, रविवार को सतना से एक ऐसी खबर आई कि बेटे को मां ने फटकार लगाई, तो उसने ट्रेन के सामने ही छलांग लगा दी.

Suicide: मां की फटकार से नाराज होकर बेटे ने ट्रेन के सामने लगा दी छलांग, पिता की दशगात्र में ये पीकर आया था
Suicide: मां की फटकार से नाराज होकर बेटे ने ट्रेन के सामने लगा दी छलांग, पिता की दशगात्र में ये पीकर आया था.

Satna suicide Case: आजकल के दौर में माता-पिता की जरा सी डांट भी बच्चे नहीं सहन कर पा रहे. रीवा में मां की डांट के चलते दो स्कूली छात्राएं कई घंटे तक घर नहीं पहुंची थी. नाराज होकर सहेली के घर चली गईं थी.इसकी सूचना किसी को नहीं दीं थी. वहीं, सतना में मां ने बेटे को डांट लगा दी तो बेटे ने जानलेवा कदम उठा लिया.

सतना में मां की डांट से आहत बेटे ने ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी. मृत युवक का शव कैमा स्टेशन के आउटर के समीप पाया गया. जीआरपी मर्ग कायम कर मामले की विवेचना में जुटी हुई है.

शव ट्रैक पर पड़ा था

बताया जाता है कि सोहिल कहार पिता स्वर्गीय विजय लाल कहार 19 वर्ष निवासी साइडिंग लालपुर चौकी बाबूपुर थाना कोलगवां का शव ट्रैक पर पड़ा था. उसका मोबाइल मौके पर जीआरपी को मिला. पुलिस अभी शव की शिनाख्त का प्रयास कर रही थी तभी उसकी मां का फोन आया और उसके मौत की सूचना परिजनों को दी गई.

ये भी पढ़ें- एमपी के इन दो महिला समूहों की पीएम मोदी ने मन की बात में की तारीफ, जानिए क्या हैं उपलब्धियां

क्या थी डांट की वजह

बताया जाता है कि सोहिल कहार के पिता का बीमारी के चलते दस दिन पहले मौत हो गई थी.रविवार को घर में शुद्धता का काम चल रहा था. घर में मेहमानों की मौजूदगी थी.इसी दौरान सोहिल शराब पीकर आ गया.बेटे को इस स्थिति में देखकर मां को गुस्सा आ गया और उसने सबके सामने फटकार दिया. मां की फटकार के बाद बेटा वहां से निकल गया और कुछ देर बात मौत को गले लगा लिया. जीआरपी चौकी पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- Viral Video: दबंग परिवार की महिलाओं ने मां और दिव्यांग बेटी को पीटा, खेत में चीखती रही पीड़िता

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Pithampur की बेहतर होगी कनेक्टिविटी, 1150 गांवों का होगा सीधा संपर्क, लगेंगे पंख
Suicide: मां की फटकार से नाराज होकर बेटे ने ट्रेन के सामने लगा दी छलांग, पिता की दशगात्र में ये पीकर आया था
Boy took girlfriend in hotel and raped her in gwalior case registered under POCSO Act
Next Article
Gwalior: पिज्जा पार्टी के बहाने पहले ले गया होटल, फिर किशोरी गर्लफ्रेंड से किया रेप... पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज
Close