विज्ञापन
Story ProgressBack

Indore Crime News: मूसल से की अपने बुजुर्ग पिता और बड़ी बहन की नृशंस हत्या, आरोपी गोवा से ऐसे हुआ गिरफ्तार

Indore News: आरोपी सिजोफ्रेनिया (मानसिक बीमारी) का मरीज है और उसे चार बार पुनर्वास केंद्र भी भेजा जा चुका है. हालांकि, वह खुद को मानसिक रूप से पूरी तरह स्वस्थ मानता है और उसने दवाइयां लेनी भी बंद कर दी थीं.

Read Time: 3 min
Indore Crime News: मूसल से की अपने बुजुर्ग पिता और बड़ी बहन की नृशंस हत्या, आरोपी गोवा से ऐसे हुआ गिरफ्तार

Madhya Pradesh News: इंदौर में ओखली में इस्तेमाल होने वाले मूसल से अपने बुजुर्ग पिता और बड़ी बहन की नृशंस हत्या करने के बाद से फरार 43 वर्षीय आरोपी को पुलिस ने गोवा से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस (Indore Police) के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आरोपी को उत्तरी गोवा से गिरफ्तार किए जाने के बाद इंदौर लाया गया है.

सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) तुषार सिंह ने बताया कि संयोगितागंज थाना क्षेत्र के एक रिहायशी अपार्टमेंट में एक बैंक के सेवानिवृत्त अफसर कमल किशोर धामंदे (75) और उनकी बेटी रमा (53) के खून में सने शव आठ नवंबर को मिले थे. उन्होंने बताया कि सेवानिवृत्त बैंक अफसर का बेटा तभी से फरार था और उसकी गिरफ्तारी पर 10,000 रुपये का इनाम भी घोषित किया गया था.

आरोपी मानसिक बीमारी से है पीड़ित

उन्होंने बताया कि आरोपी सिजोफ्रेनिया (मानसिक बीमारी) का मरीज है और उसे चार बार पुनर्वास केंद्र भी भेजा जा चुका है. हालांकि, वह खुद को मानसिक रूप से पूरी तरह स्वस्थ मानता है और उसने दवाइयां लेनी भी बंद कर दी थीं. एसीपी ने आरोपी से पूछताछ के हवाले से बताया कि वारदात के दिन आरोपी के पिता और बहन ने उसे दवाइयां लेने को कहा, जिस बात पर उसने अचानक गुस्से में आकर वजनदार मूसल उठाया और सिर पर लगातार वार करके दोनों की हत्या कर दी.

ये भी पढ़ेंः मध्य प्रदेश में कांग्रेस चुनाव नतीजों से पहले नाराज नेताओं को कर रही मनाने की कोशिश, अपनाया ये प्लान!
 

घर में शव छोड़ कर हो गया था फरार

सिंह ने बताया कि हत्याकांड के बाद आरोपी ने अपने पिता और बहन के शवों को घर के दूसरे कमरे में पहुंचाया और एक दिन वह घर में ही रहा. एसीपी ने बताया कि शवों के सड़ने के कारण इस कमरे से जब बदबू आने लगी, तो वह घर पर ताला लगाकर फरार हो गया. उन्होंने बताया कि इस दोहरे हत्याकांड की विस्तृत जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः मध्यप्रदेश में 17 करोड़ के 8 हजार मीट्रिक टन धान 'गायब' ! जानें कौन-कौन हैं जिम्मेदार
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close