विज्ञापन
Story ProgressBack

आगर मालवा में फर्जी टोल पर्ची बनाकर मंडी व्यापारी को लगाया चूना, उठी जांच की मांग 

आगर मालवा में कृषि उपज मंडी में फर्जी अनुबंध और टोल पर्ची बनाकर व्यापारी को चूना लगाने का मामला सामने आया है. मंडी सचिव को शिकायत कर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराने की मांग की गई है.दरअसल, एक व्यक्ति बिना नीलामी के दस बोरी हरा धनिया की फर्जी अनुबंध पर्ची बनवा कर दस क्विंटल वजन चढ़ाने की बात करने लगा और धमकाने लगा.

Read Time: 3 mins
आगर मालवा में फर्जी टोल पर्ची बनाकर मंडी व्यापारी को लगाया चूना, उठी जांच की मांग 
आगर मालवा में फर्जी टोल पर्ची बनाकर व्यापारी को लगाया चूना, उठी जांच की मांग 

आगर मालवा में कृषि उपज मंडी में फर्जी अनुबंध और टोल पर्ची बनाकर व्यापारी को चूना लगाने का मामला सामने आया है. मंडी सचिव को शिकायत कर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराने की मांग की गई है.दरअसल, एक व्यक्ति बिना नीलामी के दस बोरी हरा धनिया की फर्जी अनुबंध पर्ची बनवा कर दस क्विंटल वजन चढ़ाने की बात करने लगा और धमकाने लगा. अब मंडी व्यापारियों ने चेतावनी दी है कि अगर FIR दर्ज करवा कर कार्रवाई नहीं की गई, तो वे नीलामी कार्य का बहिष्कार कर देंगे.

फ़र्ज़ी पर्ची बनाने के लिए किया मना तो जान से मारने की दी धमकी 

जब मंडी व्यापारी के मुनीम ने इस आधार पर भुगतान पर्ची बनाने के लिए मना करा तो आरोपी ने उसे गाड़ी चला कर जान से मारने की धमकी दी. इस तरह के बयान मंडी व्यापारी के मुनीम ने दिए है. पूरा मामला प्रकाश में आने के बाद मंडी व्यापारी संघ ने मंडी नीलामी कार्य बंद कर इसकी शिकायत मंडी सचिव विजय कुमार जैन को की और व्यापारियों की तरफ से की गई शिकायत पर सख्त कार्रवाई की मांग की गई. जिसके बाद मंडी सचिव नें मामले में FIR दर्ज करने का आश्वासन देते हुए व्यापारियों को समझाईश देकर मंडी में नीलामी काम फिर से शुरू करवाया. वही, मंडी सचिव ने प्राप्त आवेदन पर मामला दर्ज करने के लिए एक आवेदन आगर थाना कोतवाली पर दिया है.

ये भी पढ़ें - MP के किसानों के लिए बड़ी खबर! CM मोहन यादव ने ओलावृष्टि प्रभावित क्षेत्रों का सर्वे कराने के दिया आदेश

कथित मामले में मंडी कर्मचारी और आरोपी तुलावटी पर आापाराधिक मामला दर्ज कराने की मांग की जा रही है. मंडी व्यापारी एसोसिएशन के सदस्यों ने चेतावनी दी है कि अगर कार्रवाई नहीं हुई तो आधा दिन मंडी नीलामी कार्य का बहिष्कार करेंगे जिसकी समस्त जिम्मेदारी मंडी प्रशासन की रहेगी. वहीं, आरोपी तुलावटी मनीष यादव ने अपने ऊपर लगे सारे आरोपों को झूठा बताया है.

ये भी पढ़ें - स्कूल में है मात्र दो शिक्षक, विधायक ने हेड मास्टर को भंडारा चलाने के लिए भेजा अयोध्या, मचा बवाल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Crime: शिक्षक के घर में घुसकर दबंग ने की गोलीबारी, बेटी की मौत और पत्नी की हालत गंभीर
आगर मालवा में फर्जी टोल पर्ची बनाकर मंडी व्यापारी को लगाया चूना, उठी जांच की मांग 
10 years ago 26 files of land scam worth crores missing in GDA no action taken even after FIR
Next Article
12 साल पहले GDA में हुए करोड़ों रुपये की जमीन घोटाले की 26 फाइल गायब, FIR के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई
Close
;