विज्ञापन
Story ProgressBack

अस्पताल में मरीज की मौत के बाद परिजनों ने किया चक्का जाम, डॉक्टर पर लेट आने और मोबाइल पर व्यस्त रहने का आरोप

Dewas News: शुभम के परिजनों का कहना है कि डॉक्टर आने के बाद मोबाइल पर व्यस्त रहे. उन्होंने शुभम को ठीक से देखा भी नहीं. बताया जा रहा है कि शुभम 2 दिन से जिला अस्पताल में भर्ती था. हमने बार-बार डॉक्टर से और नर्सों से अच्छे से इलाज करने की बात कही लेकिन हमारी किसी ने नहीं सुनी.

Read Time: 2 mins
अस्पताल में मरीज की मौत के बाद परिजनों ने किया चक्का जाम, डॉक्टर पर लेट आने और मोबाइल पर व्यस्त रहने का आरोप
Dewas News: जिला अस्पताल में मरीज की हुई मौत

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के देवास (Dewas) जिला अस्पताल में 2 दिन से भर्ती 18 साल के युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. मृतक के परिजनों का कहना है कि एक तो डॉक्टर समय पर नहीं आए और जब आए तब भी मोबाइल पर ही व्यस्त दिखाई दिए. मृतक का नाम शुभम हैं और वो  देवास जिले के ग्राम रोजड़ी का रहने वाला है.

डॉक्टर रहे मोबाइल पर व्यस्त

शुभम के परिजनों का कहना है कि डॉक्टर आने के बाद मोबाइल पर व्यस्त रहे. उन्होंने शुभम को ठीक से देखा भी नहीं. बताया जा रहा है कि शुभम 2 दिन से जिला अस्पताल में भर्ती था. परिजनों ने बताया कि हमने बार-बार डॉक्टर और नर्सों से अच्छे से इलाज करने की बात कही लेकिन हमारी किसी ने नहीं सुनी. आज सुबह शुभम को बोतल लग रही थी जैसे ही मैडम ने बोतल निकाली और शुभम की मौत हो गई.

मृतक के परिजनों की जमकर नारेबाजी

शुभम की मौत के बाद परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए एबी रोड जाम कर दिया और जमकर नारेबाजी करते हुए हंगामा किया. परिजनों ने एबी रोड पर एम्बुलेंस में शव रखकर प्रदर्शन किया. मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद रहा. एसडीएम बिहारी सिंह, तहसीलदार सपना शर्मा, सिटी कोतवाली तहना प्रभारी दीपक यादव सहित भारी पुलिस बल की मौजूदगी में मृतक के परिजन हंगामा करते रहे.

ये भी पढ़ें MP News: शिवपुरी में दबंगों का आतंक, अवैध कब्जा छुड़ाने गई राजस्व टीम को बंदूक की नोक पर बनाया बंधक

ये भी पढ़ें Madhya Pradesh News: ये कैसी लापरवाही दिखाई MP पुलिस ने, एक महीने पहले मृत सहायक उपनिरीक्षक को बना दिया उपनिरीक्षक...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP में महिला जनप्रतिनिधियों का बुरा हाल, पति-सचिव संभाल रहे सरपंची, पढ़ें NDTV की ग्राउंड रिपोर्ट
अस्पताल में मरीज की मौत के बाद परिजनों ने किया चक्का जाम, डॉक्टर पर लेट आने और मोबाइल पर व्यस्त रहने का आरोप
Tribal Affairs Department JEE NEET CLAT Preparation Tribal students will be prepared for JEE NEET and CLAT under Akanksha Yojana in Madhya Pradesh
Next Article
MP में आकांक्षा योजना के तहत आदिवासी छात्रों को निःशुल्क कराई जाएगी JEE, NEET और CLAT की तैयारी
Close
;