विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: शिवपुरी में दबंगों का आतंक, अवैध कब्जा छुड़ाने गई राजस्व टीम को बंदूक की नोक पर बनाया बंधक

Attack on Revenue Team: शिवपुरी में अवैध कब्जा छुड़ाने गई राजस्व टीम पर दबंगों ने हमला कर दिया. बदमाशों ने बंदूक की नोक पर राजस्व टीम को बंधक बनाया और मारपीट की.

Read Time: 2 mins
MP News: शिवपुरी में दबंगों का आतंक, अवैध कब्जा छुड़ाने गई राजस्व टीम को बंदूक की नोक पर बनाया बंधक
पुलिस के पहुंचते ही दबंग भाग खड़े हुए.

Revenue Team Held Hostage at Gunpoint: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शिवपुरी (Shivpuri) में अवैध कब्जा हटाने गई राजस्व की टीम पर दबंगों ने हमला कर दिया. इस दौरान बदमाशों ने राजस्व टीम (Revenue Team Hostage) को बंधक बनाकर लाठियों और कुल्हाड़ी से मारपीट की. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस (Shivpuri Police) की टीम मौके पर पहुंची. हालांकि, पुलिस के पहुंचने की भनक लगते ही दबंग भाग खड़े हुए. फिलहाल, पुलिस ने राजस्व अधिकारियों को दबंगों के चंगुल से सुरक्षित निकाल लिया है. इसके साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

बंदूक की नोक पर बनाया बंधक

यह पूरा मामला शिवपुरी जिले के जसराजपुर गांव का है. जहां अवैध कब्जा हटाने गई राजस्व टीम पर हमला किया गया. जानकारी के मुताबिक, शिवपुरी तहसील के राजस्व दल में शामिल राजस्व निरीक्षक राजेश वर्मा, पटवारी हरि वर्मा और पराग संदीप वर्मा धारा 250 का कब्जा हटवाने जसराजपुर गांव गए थे. जैसे ही राजस्व टीम मौके पर पहुंची तो कब्जाधारी और उसके रिश्तेदारों ने बंदूक की नोक पर राजस्व टीम को बंधक बना लिया.

हवाई फायर कर डराने की कोशिश की

इसके साथ ही टीम को डराने के लिए हवाई फायर भी किया गया. इसके अलावा दबंगों ने लाठी से राजस्व निरीक्षक की पिटाई भी की. जैसे ही मामले की सूचना पुलिस को मिली, पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और राजस्व टीम को सुरक्षित बचा लिया. हालांकि, पुलिस के पहुंचते ही दबंग मौके से भाग खड़े हुए. इस पूरे मामले में राजस्व टीम ने शिवपुरी के सिरसौद थाना में शिकायत दर्ज कराई है. जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें - Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश पुलिस की घोर लापरवाही! मृत पुलिस वाले को ही दे दी पदोन्नति...

यह भी पढ़ें - MP News : नर्मदा नदी के सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट में लगेंगे और कितने साल ?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Vistadome Coach : रेलवे के लिए गले की फांस बन गया इस रूट का विस्टाडोम कोच, घाटे में चल रहा विभाग ले सकता है बड़ा फैसला
MP News: शिवपुरी में दबंगों का आतंक, अवैध कब्जा छुड़ाने गई राजस्व टीम को बंदूक की नोक पर बनाया बंधक
bhind crime After a dispute in cricket, he was given a challenge to fight, after getting the opportunity, he kidnapped the young man and beat him with sticks and rods.
Next Article
क्रिकेट मैच में हुए विवाद के बाद दिया था चैलेंज, मौका पाकर युवक का किया अपहरण और लाठी, डंडों से लगा दी मार
Close
;