विज्ञापन
Story ProgressBack

डिप्टी CM बनने के बाद रीवा विधानसभा पहुंचें राजेंद्र शुक्ला, नर्मदा नदी को लेकर जारी किए आदेश

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री को रीवा में 'विकास पुरुष' कहा जाता है. रीवा विधायक राजेंद्र शुक्ला को रीवा की जनता विकास पुरुष कहती है. क्योंकि उनके कार्यकाल में रीवा की तस्वीर और तकदीर दोनों बदल गई. विधायक रहते हुए उन्होंने शहर में कई फ्लाई ओवर बनवा दिए. लोगों के घूमने के लिए व्हाइट टाइगर सफारी बना दी. साथ ही इको पार्क बनाया. चौड़ी सड़के रीवा की पहचान बनी

Read Time: 3 min
डिप्टी CM बनने के बाद रीवा विधानसभा पहुंचें राजेंद्र शुक्ला, नर्मदा नदी को लेकर जारी किए आदेश

MP News in Hindi: उपमुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार राजेंद्र शुक्ला रीवा पहुंचे जहां पर उनका भव्य स्वागत हुआ. उप मुख्यमंत्री बनते ही नर्मदा के पानी को मैहर सतना रीवा लाने की बात कही. उन्होंने रीवा में बाईपास को टू लेन से फोर लेन करने के आदेश भी जारी किए. रीवा विधायक राजेंद्र शुक्ला लगातार पांचवीं बार विधानसभा में पहुंचे कई विभागों के मंत्री रहे. इस बार उनको प्रदेश का उपमुख्यमंत्री बनाया गया है. राजेंद्र शुक्ला आज सुबह रेवांचल एक्सप्रेस से मैहर पहुंचे थे. मैहर में मां शारदा देवी के दर्शन के बाद सतना होकर चित्रकूट चले गए. चित्रकूट से वापस सतना फिर रीवा पहुंचे. प्रदेश के उपमुख्यमंत्री का कार्यक्रम रीवा पहुंचने का 4:00 बजे का था. लेकिन वह रीवा पहुंचे रात 9:00 बजे रास्ते में उनका जगह-जगह जोरदार स्वागत किया गया.  

Latest and Breaking News on NDTV

डिप्टी CM का जगह -जगह विभिन्न संगठनों और बड़ी संख्या में आम जनों ने स्वागत-अभिनंदन किया गया. रीवा पहुंचने पर उनका जोरदार स्वागत हुआ. उपमुख्यमंत्री शुक्ला के चित्रकूट से सतना होकर रीवा पहुंचें. जहां पहुंचने पर रीवा जिले के तमाम इलाकों में उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला का अभिनंदन किया गया. लोगों ने फूल मालाएं व ढोल नगाड़ों के साथ डिप्टी CM का भव्य स्वागत किया. अपने नेता के स्वागत के लिए सुबह से ही उनके समर्थकों ने जोरदार तैयारी कर रखी थी. लेकिन उनका आगमन शाम की जगह देर रात हुआ, फिर भी उनके समर्थक स्वागत के लिए मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें - CG News : वरिष्ठ नेताओं पर टिप्पणी के मामले में कांग्रेस के दो पूर्व विधायक पार्टी से निष्कासित, मंत्री को नोटिस

Latest and Breaking News on NDTV

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री को रीवा में 'विकास पुरुष' कहा जाता है. रीवा विधायक राजेंद्र शुक्ला को रीवा की जनता विकास पुरुष कहती है. क्योंकि उनके कार्यकाल में रीवा की तस्वीर और तकदीर दोनों बदल गई. विधायक रहते हुए उन्होंने शहर में कई फ्लाई ओवर बनवा दिए. लोगों के घूमने के लिए व्हाइट टाइगर सफारी बना दी. साथ ही इको पार्क बनाया. चौड़ी सड़के रीवा की पहचान बनी. वहीं, दूसरी तरफ लोगों की तकदीर बदलने के लिए बाण सागर के पानी को रीवा के खेत मे पहुंचाकर रीवा को कृषि के क्षेत्र में पंजाब के मुकाबले खड़ा कर दिया. जिसके चलते उपमुख्यमंत्री बनने पर समर्थकों में रीवा की जनता में भारी उत्साह है. राजेंद्र शुक्ला को उपमुख्यमंत्री बनाया गया उन्होंने आज मैहर में नर्मदा के पानी को मैहर सतना रीवा लाने की बात कही. वहीं दूसरी तरफ जबलपुर बनारस रीवा बाईपास को टू लेन से फोर लेन करने की आदेश भी प्रसारित किए हैं. 

 ये भी पढ़ें - कांग्रेस के राष्ट्रीय नेताओं से होगी शैलजा-भूपेश-टीएस की शिकायत, पूर्व विधायकों का दल पहुंच रहा है दिल्ली
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close