विज्ञापन
Story ProgressBack

झांसी से डॉक्टर को किडनैप कर हरियाणा ले जा रहे थे आरोपी, दतिया पुलिस बनी 'रक्षक', एसपी ने दिया इनाम

पुलिस अधीक्षक दतिया ने बताया कि उन्हें झांसी उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक सूचना दी थी कि एक युवक का अपहरण कर कुछ बदमाश दतिया के रास्ते की तरफ बढ़े हैं. यह खबर मिलते ही तत्काल दतिया पुलिस अधीक्षक हरकत में आए और उन्होंने इसकी सूचना सभी थानों को जारी करवा दी.

Read Time: 3 mins
झांसी से डॉक्टर को किडनैप कर हरियाणा ले जा रहे थे आरोपी, दतिया पुलिस बनी 'रक्षक', एसपी ने दिया इनाम
एसपी ने जांबाज ट्रैफिक टीआई को दिया इनाम

Datia Kidnapping News: दतिया पुलिस ने शुक्रवार को एक हैरतअंगेज मामले का पटाक्षेप करते हुए अपहरण किए गए एक युवक को कैमरे के सामने न केवल छुड़ा लिया बल्कि चार आरोपियों को हथियार और कुछ आपत्तिजनक सामग्री के साथ गिरफ्तार कर लिया. झांसी से अगवा किए गए युवक की सूचना झांसी उत्तर प्रदेश पुलिस ने दतिया पुलिस को दी थी. दतिया पुलिस अधीक्षक ने तत्काल कार्रवाई करते हुए जिले के सोनागिर इलाके में चेकिंग के दौरान आरोपियों को पकड़कर उनके पास से अगवा किए गए युवक को छुड़ा लिया. 

युवक जैसे ही छूटा वह पुलिस से लिपट रोने लगा. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दतिया पुलिस अधीक्षक ने जांबाज यातायात टीआई रणवीर यादव और उनकी टीम को 10,000 रुपए का इनाम देने की घोषणा की है. फिलहाल गिरफ्तार किए गए चारों आरोपियों को उनके पास से बरामद हथियार और आपत्तिजनक सामग्री के साथ दतिया पुलिस ने झांसी उत्तर प्रदेश पुलिस को सौंप दिया है.

यह भी पढ़ें : '70 साल तक देश में पढ़ाया गया गलत इतिहास, हम सुधारेंगे', बोले MP के उच्च शिक्षा मंत्री

यूपी पुलिस ने दतिया पुलिस को दी सूचना

अगवा किए गए युवक, जिसका नाम राघवेंद्र पांचाल बताया जा रहा है, उसे भी झांसी पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है. पुलिस अधीक्षक दतिया ने बताया कि उन्हें झांसी उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक सूचना दी थी कि एक युवक का अपहरण कर कुछ बदमाश दतिया के रास्ते की तरफ बढ़े हैं. यह खबर मिलते ही तत्काल दतिया पुलिस अधीक्षक हरकत में आए और उन्होंने इसकी सूचना सभी थानों को जारी करवा दी.

डॉक्टर को अगवा कर झांसी ले जा रहे थे आरोपी

यह सूचना ड्यूटी पर तैनात यातायात टीआई रणवीर यादव के हाथ में मौजूद पुलिस वायरलेस पर भी सुनाई दी. इस पर तत्काल टीआई रणवीर यादव हरकत में आ गए और उन्होंने नाकाबंदी कर सोनागिर इलाके में चार आरोपियों को एक मारुति क्रेटा कर से न केवल गिरफ्तार कर लिया बल्कि अगवा कर हरियाणा की तरफ ले जाए जा रहे युवक राघवेंद्र पांचाल को भी छुड़ा लिया. बताया जा रहा है कि आरोपी राघवेंद्र पांचाल को यूपी से अगवा कर हरियाणा ले जाने की फिराक में थे. 

यह भी पढ़ें : MP के लाखों मनरेगा मजदूरों के ₹600 करोड़ बकाया, 2 महीने से नहीं मिला मेहनताना, पंचायतों के लगा रहे चक्कर

पुलिस ने आरोपियों के पास से एक मारुति क्रेटा कार के साथ एक हथियार भी बरामद किया है जिसे पिस्टल बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार सभी आरोपी हरियाणा के रहने वाले हैं और झांसी के रहने वाले डॉक्टर राघवेंद्र पांचाल का अपहरण कर उन्हें भी हरियाणा लेकर जा रहे थे.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP के इस गांव में फैला हैजा, प्रशासन में मचा हड़कंप, किया ये काम
झांसी से डॉक्टर को किडनैप कर हरियाणा ले जा रहे थे आरोपी, दतिया पुलिस बनी 'रक्षक', एसपी ने दिया इनाम
Mohan Yadav cabinet Expansion in Madhya Pradesh OBC leader Ramniwas Rawat took oath as cabinet minister know his political journey
Next Article
Mohan Cabinet Expansion: 6 बार के MLA, पढ़ाई में गोल्ड मेडलिस्ट... जानें मोहन सरकार में कैबिनेट मंत्री बने ओबीसी नेता रामनिवास रावत के बारे में
Close
;