विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 06, 2023

भिंड-ग्वालियर नेशनल हाइवे पर हादसा : अनियंत्रित बस ने कार को मारी टक्कर, 2 की मौत

भिंड-ग्वालियर नेशनल हाईवे पर रविवार को तेज रफ्तार बस ने कार को टक्कर मार दी. इस दर्दनाक हादसे में दो की मौत हो गई, जबकि दो घायल हो गए.

Read Time: 2 min
भिंड-ग्वालियर नेशनल हाइवे पर हादसा : अनियंत्रित बस ने कार को मारी टक्कर, 2 की मौत
भिंड-ग्वालियर हाईवे पर अनियंत्रित बस ने मारी कार को टक्कर
भिंड:

मध्य प्रदेश के भिंड-ग्वालियर नेशनल हाईवे-719 पर एक तेज रफ्तार अनियंत्रित बस ने कार को टक्कर मार दी. इस दर्दनाक हादसे में SAF के प्रधान आरक्षक और उनकी पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो बच्चे घायल हो गए. कार सवार उत्तर प्रदेश के रहने वाले थे, जो परिवार में दाऊ के अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे थे.

यूपी के रहने वाले थे प्रधान आरक्षक अनुरुद्र यादव
दरअसल, उत्तर प्रदेश के हनुमंत पूरा के सगरा गांव के रहने वाले अनुरुद्र यादव ग्वालियर के 14 बटालियन में प्रधान आरक्षक के पद पर पदस्थ थे. अनुरुद्र यादव के परिवार में उनके दाऊ की अचानक मौत हो गई थी. मौत की खबर सुनते ही अनुरुद्र अपने परिवार के साथ कार में सवार होकर ग्वालियर से अपने पैतृक गांव सगरा के लिए निकले थे. लेकिन मेहगांव थाना क्षेत्र के बरहद गांव के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार बस ने टक्कर मार दी.

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए. वहीं कार में सवार प्रधान आरक्षक अनुरुद्र यादव और उनकी पत्नी मीरा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि उनकी 20 साल की बेटी प्रीती और 23 साल का बेटा अभिषेक घायल हो गए.

बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस
मृतक के परिजनों का कहना है कि चालक बस को तेज रफ्तार से चला रहा था. गाय को बचाने के चक्कर में बस ने कार को टक्कर मार दी. हालांकि इस घटना के बाद पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close