विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 08, 2023

आप ने जारी की पहली सूची, मप्र और छत्तीसगढ़ में 10-10 प्रत्याशियों का किया ऐलान

आम आदमी पार्टी ने मध्य प्रदेश के पार्टी उपाध्यक्ष आई एस मौर्य को विदिशा के सिरोंज से वहीं छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी को कांकेर के भानुप्रतापपुर से टिकट दिया है.

Read Time: 3 min
आप ने जारी की पहली सूची, मप्र और छत्तीसगढ़ में 10-10 प्रत्याशियों का किया ऐलान
आम आदमी पार्टी ने मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में चुनावी आगाज कर दिया है. (फाइल फोटो)
भोपाल:

आम आदमी पार्टी ने मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में चुनावी आगाज कर दिया है. पार्टी ने विधानसभा चुनाव के लिए पहली सूची जारी करते हुए मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के लिए 10-10 प्रत्याशियों के नाम कर ऐलान कर दिया है. आम आदमी पार्टी ने मध्य प्रदेश के लिए जारी सूची में भोपाल की दो विधानसभा सीट गोविंदपुरा और हुज़ूर के साथ सेवड़ा, दिमनी, मुरैना, पेटलावाद, सिरमौर, सिरोंज, चुरहट और महाराजपुर के लिए प्रत्याशियों का ऐलान किया है. वहीं छत्तीसगढ़ के लिए जारी सूची में दंतेवाड़ा, नारायणपुर, अकैतरा, भानुप्रतापपुर, कोरबा, रजीम, पाथलगांव, कवर्धा, भातगांव और कुनकुरी सीट के लिए प्रत्याशियों का ऐलान किया गया है.

ये भी पढ़ें - सांची स्तूप : यहां पहुंचने वाले मुख्यमंत्रियों ने सत्ता गंवाई, क्या CM शिवराज तोड़ पाएंगे मिथक?

आप के मध्य प्रदेश उपाध्यक्ष आई एस मौर्य को विदिशा के सिरोंज से मिला टिकट

आम आदमी पार्टी ने मध्य प्रदेश के पार्टी उपाध्यक्ष आई एस मौर्य को विदिशा के सिरोंज से टिकट दिया है. इसके अलावा पार्टी ने भोपाल की गोविंदपुरा सीट से सज्जन सिंह परमार, हुज़ूर से डॉ रविकांत द्विवेदी, चुरहट से अनेंद्र गोविंद मिश्र, सेवड़ा से संजय दुबे, सिरमौर से सरिता पांडे, महाराजपुर से रामजी पटेल, पेटलावाद से कोमल दामोर, मुरैना से रमेश उपाध्याय और दिमनी से सुरेंद्र सिंह तोमर को टिकट दिया है.

आप के छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी को भानुप्रतापपुर से मिला टिकट

आम आदमी पार्टी ने छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी को कांकेर के भानुप्रतापपुर से प्रत्याशी बनाया है. इसके अलावा पार्टी ने दंतेवाड़ा से बालूराम भवानी, नारायणपुर से नरेंद्र कुमार नाग, अकैतरा से आनंद प्रकाश मिरी, कोरबा से विशाल केलकर, रजीम से तेजराम विद्रोही, पाथलगांव से राजाराम लकरा, कवर्धा से खड़गराज सिंह, भातगांव से सुरेंद्र गुप्ता और कुनकुरी से लिओस मिंज को उम्मीदवार बनाया है.

ये भी पढ़ें - भरोसे का सम्मेलन: खरगे की मौजूदगी में भूपेश बघेल का ऐलान- 47 हजार गरीबों को देंगे पक्का घर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close