विज्ञापन

CM मोहन यादव के दोस्त को रिटायर्ड फौजी ने मारी गोली, सामने खड़ी देखती ही रह गई पुलिस 

MP News: मध्य प्रदेश के उज्जैन में गुरुवार की देर रात को तब हड़कंप मच गया, जब रिटायर्ड फौजी ने अपने पड़ोसी को गोली मार दी. घायल व्यक्ति सीएम मोहन यादव के दोस्त हैं. ये घटना पुलिस के सामने हुई.

CM मोहन यादव के दोस्त को रिटायर्ड फौजी ने मारी गोली, सामने खड़ी देखती ही रह गई पुलिस 

Ujjain News: मध्य प्रदेश के उज्जैन में गुरुवार की आधी रात एक रिटायर्ड फौजी पर खून सवार हो गया. अपनी लाइसेंसी बन्दूक लेकर पहुंचा और अपने पड़ोसी प्रकाश यादव  को ही गोली मार दी. आधी रात को हुई इस घटना के बाद हड़कंप मच गया है. SP प्रदीप शर्मा को खुद को मौके पर पहुंचना पड़ा. हांमू खेड़ी के रहने वाले प्रकाश यादव सीएम मोहन यादव  (Mohan Yadav) के दोस्त हैं. हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

ऐसे शुरु हुआ विवाद

उज्जैन के हांमू खेड़ी निवासी प्रकाश यादव और उनके पड़ोसी रिटायर्ड फौजी सुरेंद्र भदौरिया के बच्चों के बीच गुरुवार को किसी बात को लोकर विवाद हो गया. बच्चों के विवाद के बाद सुरेंद्र पर खून सवार हो गया. वह अपनी लायसेंसी बंदूक लेकर पहुंचा और प्रकाश को गोली मार दी. गोली प्रकाश के सीने में लगी है. ये देखते ही  यहां हड़कंप मच गया. घायल प्रकाश को तुरंत अस्पताल के लिए रवाना किया गया. इधर घटना की जानकारी मिलते ही एसपी प्रदीप शर्मा भी मौके पर पहुंच गए. घटना रात करीब 12 :45 बजे हुई थी.  

लेकिन यहां सबसे बड़ी बात ये सामने आई है कि पूरी घटना पुलिस के सामने ही हुई. जिसे देखती ही रह गई. न तो रोकने की कोशिश हुई और न ही आरोपी को पकड़ा गया. 

ये भी पढ़ें UNESCO Heritage: जबलपुर के भेड़ाघाट-लम्हेटाघाट को यूनेस्को की सूची में शामिल कराने में जुटा MP टूरिज्म बोर्ड

भाई हिरासत में 

इधर पुलिस ने रिटायर्ड फौजी के भाई को हिरासत में ले लिया है. जबकि घायल प्रकाश संजीवनी हॉस्पिटल में भर्ती है. उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.  एसपी ने बताया कि इस पूरे मामले की जांच की जा रही है. आरोपी के खिलाफ कार्रवाई होगी.

मूकदर्शक बनी पुलिस

परिजनों का आरोप है कि विवाद की सूचना देने पर पुलिस भी मौके पर आ गई थी. उसी दौरान भदौरिया ने प्रकाश को गोली मार दी. घटना में पुलिसकर्मी भी बाल-बाल बच गए. लेकिन पुलिस न  घटना रोक पाई और न आरोपी को पकड़ने की कोशिश की.  हालांकि बाद में पुलिस ने आरोप के भाई को हिरासत में ले लिया.

ये भी पढ़ें पिता के नाम पर ट्रोल हो रही है MP की ये लेडी IPS, रियल पैरेंट्स के साथ फोटो शेयर कर कही ये बात 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Indian Railways: एमपी को 18 हजार करोड़ के रेल लाइन की मिली सौगात, इतनी कम हो जाएगी मुंबई तक की दूरी
CM मोहन यादव के दोस्त को रिटायर्ड फौजी ने मारी गोली, सामने खड़ी देखती ही रह गई पुलिस 
Union Agriculture Minister Shivraj Singh Chouhan again seen in MP people welcomed him on reaching Bhopal
Next Article
Madhya Pradesh में फिर दिखा शिवराज का जलवा, भोपाल पहुंचने पर लोगों ने ऐसे किया स्वागत
Close