विज्ञापन
Story ProgressBack

CMO के रवैये से पार्षद खफा ! समय न मिलने पर दिया सामूहिक इस्तीफ़ा 

Sheopur Municipality: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के श्योपुर नगर पालिका (Sheopur Municipality) में पार्षदों और सीएमओ के बीच तनातनी जारी है. पार्षदों (Parshad) ने अवैध रूप से अतिक्रमण हटाने को लेकर की जाने वाली कार्रवाई को तानाशाही बताते हुए विरोध जताया है. जाने क्या है पूरा मामला..

Read Time: 3 mins
CMO के रवैये से पार्षद खफा ! समय न मिलने पर दिया सामूहिक इस्तीफ़ा 
CMO के रवैये से पार्षद खफा ! समय न मिलने पर दिया सामूहिक इस्तीफ़ा 

Madhya Pradesh Hindi News: एमपी (Madhya Pradesh) के श्योपुर में पार्षदों और CMO के बीच टशन जारी है. CMO के रवैये से पार्षद खफा हैं, बता दें कि श्योपुर नगर पालिका (Sheopur Municipality) क्षेत्र में अतिक्रमण हटाने की मुहिम को लेकर बीजेपी पार्षदों ने सीएमओ के खिलाफ मोर्चा खोला लिया है. बीजेपी पार्षदों (BJP Parshad) ने सीएमओ सतीश मट सेनिया की शहर के नालों पर किए गए अवैध रूप से अतिक्रमण हटाने को लेकर की जाने वाली कार्रवाई को तानाशाही बताते हुए विरोध जताया है. श्योपुर नगर पालिका के सीएमओ के खिलाफ लामबंद हुए बीजेपी के 6 पार्षदों ने CMO पर मनमानी का आरोप लगाते हुए पार्षद पद से सामूहिक रूप इस्तीफा दे दिया.

समय मांगने के बाद भी चलवा दी JCB

नाराज बीजेपी पार्षद नगर पालिका पहुंचे और एक महिला पार्षद सहित 6 पार्षदों ने अपना इस्तीफा नगर पालिका के अधिकारियों को सौंप दिया. सीएमओ सतीश मटसेनिया के खिलाफ पार्षद पद से इस्तीफा देने वाले बीजेपी पार्षदों का आरोप है कि शहर में नालों के ऊपर बने अतिक्रमण को लोग खुद ही हटाने को तैयार थे, जिसको लेकर इलाके के पार्षदों ने सीएमओ को थोड़ा समय देने की मांग की थी. लेकिन सीएमओ ने लोगों की एक न सुनी, सीधे जेसीबी चलवा दी.

ये भी पढ़ें- MP News: 5 लाख लोग और उनके लिए केवल एक आधी- अधूरी मृदा परीक्षण प्रयोगशाला...ऐसे कैसे चलेगा काम

CMO मटसेनिया को हटाने की मांग की

श्योपुर नगर पालिका CMO के रवैये से खफा हुए पार्षद.

श्योपुर नगर पालिका CMO के रवैये से खफा हुए पार्षद.

बीजेपी पार्षदों का कहना है कि सीएमओ बीजेपी के पार्षदों की लगातार उपेक्षा करते हुए उनकी बात सुनने तक को तैयार नहीं है. सीएमओ के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले नाराज बीजेपी पार्षदों ने सीएमओ की शिकायत सत्ता और संगठन के गलियारों तक पहुंचते हुए सीएमओ सतीश मटसेनिया को हटाने की मांग की है, और सीएमओ के नहीं हटने पर सड़कों पर उतरने की धमकी अपने नेताओं को दी ही. दरअसल बारिश से पहले श्योपुर कलेक्टर लोकेश कुमार जांगिड़ ने शहर के नालों की सफाई करवाने के आदेश श्योपुर नगर पालिका को दिए हैं, जिसके बाद सीएमओ और नगर पालिका के अमले ने नालों पर अवैध रूप से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- MP News: रतलाम में प्लॉट खरीदने वालों पर मंडराया जेल जाने का खतरा, डर ऐसा कि शहर छोड़कर भागे रसूखदार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
New Criminal Laws: जुलाई से लागू होने वाले हैं नए IPC और CRPC नियम, लोगों को ऐसे किया जा रहा है जागरूक 
CMO के रवैये से पार्षद खफा ! समय न मिलने पर दिया सामूहिक इस्तीफ़ा 
Heinous Crime Dead body found in pieces in train in Indore and Rishikesh revealed incident took place in Ujjain
Next Article
ट्रेन में टुकड़ों में मिली लाश का खुलासा ! दुष्कर्म का विरोध करने पर दी खौफनाक सजा
Close
;