विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 11, 2023

इंदौर में एशिया कप के मैचों पर सट्टा लगाते 2 सटोरिए गिरफ्तार, लैपटॉप-मोबाइल बरामद

इंदौर में पुलिस ने भारत और पाकिस्तान मैच को लेकर ऑनलाइन सट्टा चलाने  दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.इंदौर की क्राइम ब्रांच और राजेंद्र नगर पुलिस ने ज्वाइंट ऑपरेशन में इन्हें पकड़ा है

Read Time: 2 min
इंदौर में एशिया कप के मैचों पर सट्टा लगाते 2 सटोरिए गिरफ्तार, लैपटॉप-मोबाइल बरामद

इंदौर में पुलिस ने भारत और पाकिस्तान मैच को लेकर ऑनलाइन सट्टा चलाने  दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.इंदौर की क्राइम ब्रांच और राजेंद्र नगर पुलिस ने ज्वाइंट ऑपरेशन में इन्हें पकड़ा है. इनके कब्जे से लैपटॉप, पेनड्राइव, मोबाइल और करोड़ों का हिसाब-किताब लिखा रजिस्टर भी बरामद किया है. 
दरअसल  क्राइम ब्रांच की टीम को मुखबिर द्वारा सूचना मिली  कि राजेंद्र नगर क्षेत्र के , शिव सागर कॉलोनी में क्रिकेट मैच का सट्टा संचालित किया जा रहा है. जिसके बाद क्राइम ब्रांच टीम व थाना राजेंद्र नगर पुलिस द्वारा संयुक्त कार्रवाई करते हुए बताए गए घर पर दबिश दी.

hijfn39

दो सटोरियों के कब्जे से 7 मोबाइल, लैपटॉप और टैबेलेट आदि बरामद किए गए हैं

मौके पर टीम ने पाया कि दो शख्स  लैपटॉप के माध्यम से एशिया कप के मैच पर सट्टा को संचालित कर रहे हैं. टीम ने उनसे पूछताछ कि तो आरोपियों की पहचान रोहित पिता गोवर्धन मित्तल निवासी 212 अंबिकापूरी इंदौर और सुनील पिता कल्याणमल तिवारी निवासी कालानी नगर इंदौर के तौर पर हुई. 
पूरे मामले पर क्राइम ब्रांच के डीसीबी राजेश दंडोतिया ने बताया कि आरोपियों के कब्जे से 01 लैपटॉप, 01पेनड्राइव, 07 मोबाइल,01टेबलेट ,02 रजिस्टर सहित करोड़ों हिसाब किताब लिखे रजिस्टर बरामद हुए हैं. दंडोतिया के मुताबिक ये लोग भारत vs पाक और इंग्लैंड vs न्यूजीलैंड मैच पर ऑनलाइन सट्टा संचालित कर रहे थे. फिलहाल थाना राजेन्द्र नगर में मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है. ये भी पता लगाया जा रहा है कि सट्टेबाजी के इस रैकेट में और कौन-कौन लोग शामिल हैं. 

ये भी पढ़ें: बिलासपुर में ठग गैंग से सावधान! खुद को बताते हैं बैंक कर्मचारी...फिर चंद मिनटों में कर देते हैं कंगाल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close