विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 27, 2023

कभी 86 किलो की थीं Parineeti Chopra, इस डाइट को फॉलो कर घटाया 28 किलो वजन 

परिणीति ने अपना वजन घटाने के लिए न सिर्फ डाइट फॉलो किया, बल्कि एक्ट्रेस रोज जिम भी जाती हैं, योग की शौकीन परिणीति डेली वर्कआउट करना पसंद करती हैं.

कभी 86 किलो की थीं Parineeti Chopra, इस डाइट को फॉलो कर घटाया 28 किलो वजन 

Parineeti Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) कुछ ही समय पहले नई-नवेली दुल्हन बनी हैं. परिणीति चोपड़ा आए दिन अपनी तरह-तरह की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर फिगर गोल्स (Fitness Goals) देती रहती हैं. आज हम आपको परिणीति से जुड़ा एक राज बताने जा रहे हैं. अपनी फिटनेस और परफेक्ट फिगर के लिए फेमस एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) एक समय काफी ओवरवेट हुआ करती थीं और कड़ी मेहनत करके एक्ट्रेस ने अपना परफेक्ट फिगर (Perfect Figure) बनाया है.

क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने से पहले परिणीति चोपड़ा का वजन 86 किलो था. जी हां यह बात उस समय की है जब एक्ट्रेस फिल्मी दुनिया से दूर थीं और फिर एक्ट्रेस ने मेहनत करके अपना वजन घटकर 58 किलो कर लिया था. 

https://www.instagram.com/reel/CxDOH0YoiiF/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

परिणीति का डाइट प्लान 
बढ़ते वजन को कम करना बेहद मुश्किल काम है लेकिन परिणीति ने अपनी फिटनेस के लिए यह काम भी किया. एक्ट्रेस ने फास्ट फूड से पूरी तरह से दूरी बना ली और रोज सुबह एक गिलास दूध ब्राउन ब्रेड और दो अंडे खाना शुरू कर दिया. एक्ट्रेस लंच में दाल रोटी ब्राउन राइस सलाद और हरी सब्जियां खाती हैं. वहीं बात अगर डिनर की करें तो परिणीति एक गिलास दूध पीती हैं. आपको बता दें कि एक्ट्रेस सोने के 2 घंटे पहले कुछ भी नहीं खाती पीती हैं. 

Latest and Breaking News on NDTV

एक्सरसाइज और जिम ने दिया साथ 
परिणीति ने अपना वजन घटाने के लिए न सिर्फ डाइट फॉलो किया, बल्कि एक्ट्रेस रोजाना जिम भी जाती हैं. योग की शौकीन परिणीति डेली वर्कआउट करना पसंद करती हैं. साथ ही उनके फिटनेस सीक्रेट में रेगुलर वॉक एक्सरसाइज और कार्डियो भी शामिल है.

यह भी पढ़ें : Utility News : आखिर सर्दियों में धूप लेना क्यों होता है जरूरी? ऑर्थोपेडिक्स ने बताए फायदे, जानिए

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Weight Loss Tips: उबला भोजन नहीं ये South Indian डिश कीजिए डाइट में शामिल, आसानी से घटने लगेगा वजन
कभी 86 किलो की थीं Parineeti Chopra, इस डाइट को फॉलो कर घटाया 28 किलो वजन 
World Food Safety Day 2024: World Food Safety Day today, know its importance and this year's theme
Next Article
World Food Safety Day 2024: विश्व खाद्य सुरक्षा दिवस आज, जानिए क्या है महत्व और इस साल की थीम
Close
;