विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 20, 2023

खंडवा : आवारा कुत्तों ने काटा तो बैंड बाजा के साथ नगर निगम पहुंचे कांग्रेस नेता, विरोध का अनोखा तरीका

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि सोई हुई नगर निगम को जगाने के लिए उन्हें ये सब करना पड़ा ताकि निगम की नींद खुले.

Read Time: 3 min
खंडवा : आवारा कुत्तों ने काटा तो बैंड बाजा के साथ नगर निगम पहुंचे कांग्रेस नेता, विरोध का अनोखा तरीका
खंडवा:

मध्यप्रदेश के खंडवा में विरोध प्रदर्शन का अनोखा नजारा देखने को मिला. यहां नगर निगम परिसर में  नेताप्रतिपक्ष ने बैंड बाजे बजा कर अपना विरोध दर्ज कराया. दरअसल बुधवार रात निगम में नेता प्रतिपक्ष दीपक राठौर को शहर के बीच आवारा कुत्तों ने काट लिया. इसी बात से नाराज नेता प्रतिपक्ष नें  विरोध का अनोखा तरीका इज़ाद किया. और गुरुवार सुबह निगम परिसर के आयुक्त के कमरे के बाहर बैंड बाजे लेकर पहुंच गए. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि सोई हुई नगर निगम को जगाने के लिए उन्हें ये सब करना पड़ा ताकि निगम की नींद खुले. उन्होंने आरोप लगाया कि कुत्तो की नसबंदी के लिए करोड़ो रूपये की लागत से नसबंदी केंद्र बनाया गया है लेकिन वहां कोई काम नहीं हो रहा.

खंडवा में आवारा कुत्तों का आतंक इस कदर है कि अब इनसे जनप्रतिनिधि भी सुरक्षित नहीं है. खंडवा में कांग्रेस नेता और नगर निगम नेता प्रतिपक्ष को आवारा कुत्तों ने अपना निशाना बनाया है. बुधवार देर रात अपने घर लोट रहे नेता प्रतिपक्ष दीपक राठौर को आवारा कुत्तों ने काट लिया इसके बाद गुस्साए कांग्रेस नेताओं और पार्षदों ने निगम नेता प्रतिपक्ष के साथ मिलकर नगर निगम में जमकर हंगामा किया. बैंड बाजा और शहनाई बजाकर नगर निगम को जगाने का प्रयास किया. नेता प्रतिपक्ष ने आरोप लगाया है कि शहर में आवारा कुत्तों का आतंक इस कदर बढ़ गया है कि लोगों को दिन-रात काट रहे हैं. नगर निगम ने करोड़ों रुपए की लागत से नसबंदी केंद्र बनाया है लेकिन वहां पर कुछ काम नहीं हो रहा है. नौबत यहां तक आ गई है कि आए दिन यह आवारा कुत्ते लोगों को काट रहे हैं उनकी जान ले रहे हैं.


खंडवा नगर निगम नेता प्रतिपक्ष ने बैंड बाजा और शहनाई लेकर नगर निगम पहुंचे जहां निगम कमिश्नर के गेट पर विरोध प्रदर्शन करते हुए जमकर नारेबाजी की. बैंड बाजा और शहनाई बजाकर निगम के अधिकारियों को जगाने का प्रयास किया. नेता प्रतिपक्ष ने आरोप लगाया की नगर निगम में कुछ भी काम नहीं हो रहे हैं जनता के हित के। लोग परेशान हो रहे हैं. आवारा कुत्ते आम जनों को रोज निशाना बना रहे हैं. कल रात जब में खुद अपने घर लौट रहा था रास्ते में एक आवारा कुत्ते ने काट लिया इसके बाद में अस्पताल गया लेकिन वहां भी इंजेक्शन नहीं मिला. आज हम सभी पार्षद बैंड बाजा शहनाई लेकर आज निगम कुंभकरण की नींद सो रहा है शायद इससे जग जाए और लोगों के हितों में काम करना शुरू करें.
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close