विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 22, 2023

बीजेपी नेत्री सना खांन मर्डर केस : मोबाइल में थे कई बड़े लोगों के आपत्तिजनक वीडियो, मोबाइल ठिकाने लगाने वाला धर्मेंद्र गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक अमित साहू ने सना के 3 मोबाइल धर्मेंद्र को ही ठिकाने लगाने दिए थे. सना के मोबाइल में कई बड़े और रसूखदार लोगों के साथ बनाए गए आपत्तिजनक वीडियो और सबूत मौजूद थे.

Read Time: 3 min
बीजेपी नेत्री सना खांन मर्डर केस : मोबाइल में थे कई बड़े लोगों के आपत्तिजनक वीडियो, मोबाइल ठिकाने लगाने वाला धर्मेंद्र गिरफ्तार

जबलपुर में महाराष्ट्र के बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा की पदाधिकारी सना खान के मर्डर केस में पुलिस को लगातार नए सुराग मिलते जा रहे हैं. पुलिस ने इस पूरे कांड में शामिल चौथे शख्स धर्मेंद्र यादव को गिरफ्तार किया है .पुलिस के मुताबिक अमित साहू ने सना के 3 मोबाइल धर्मेंद्र को ही ठिकाने लगाने दिए थे. सना के मोबाइल में कई बड़े और रसूखदार लोगों के साथ बनाए गए आपत्तिजनक वीडियो और सबूत मौजूद थे. पुलिस कमलेश की निशानदेही पर वो 3 गायब मोबाइल बरामद करने की फिराक में हैं.

मोबाइल बरामद हुए तो होंगे कई नए खुलासे

पुलिस का कहना है कि उन्होंने अमित से उसके मोबाइल मांगे थे, लेकिन अमित पुलिस को बिल्कुल सहयोग नहीं कर रहा है. पुलिस को धर्मेंद्र ने बताया है कि उसने सना के दो मोबाइल नदी में फेंक दिए थे और तीसरा मोबाइल मंदिर के पीछे तोड़कर फेंक दिया था. जिन्हें बरामद करने के लगातार प्रयास चल रहे हैं.

हनीट्रैप, सेक्सटॉर्शन और मर्डर

महाराष्ट्र पुलिस के डिप्टी कमिश्नर राहुल मदने का कहना है कि पूरा मामला हनीट्रैप, सेक्सटॉर्शन और मर्डर का है. जिसमें कई बड़े लोग शामिल हो सकते हैं.जांच की जा रही है कि मृतका सना खान भी इस सब में रजामंदी के साथ शामिल थी या फिर वह इस दलदल में फंसी हुई थी. उसके मोबाइल का बरामद न होना संदेह पैदा कर रहा है कि जरूर उसमें कई बड़े लोगों के वीडियो मौजूद थे. अब तक की जांच में यह सामने आया है कि लोगों के साथ सना खान के अंतरंग वीडियो अमित साहू बनवा लेता था. फिर ब्लैकमेलिंग का खेल शुरु हो जाता था. सूत्र यह भी बता रहे हैं इस गैंग ने सिवनी के प्रोफेसर का वीडियो बनाकर उनसे 10 लाख रुपए ऐंठ लिए थे.

जल्द होगा बड़ा खुलासा

पुलिस दावा कर रही है कि सना या अमित साहू के मोबाइल एक बार हाथ लग गए तो इस हनीट्रैप और सेक्सटॉर्शन गैंग से जुड़े बड़े खुलासे किए जाएंगे.जिसमें कई नामचीन लोगों के नाम भी शामिल हो सकते हैं.ऐसे में सना खान और अमित साहू के गैंग के शिकार लोगों की भी धड़कनें बढ़ी हुई हैं।

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close