विज्ञापन
This Article is From Jul 27, 2023

Indore : बृजभूषण सिंह के सामने करणी सेना ने लगाए कुश्ती पहलवानों के खिलाफ नारे, सांसद ने रोका

करणी सेना के कार्यकर्ताओं द्वारा बजरंग पुनिया मुर्दाबाद के नारे लगाना शुरू कर दिए गए. इस नारेबाजी के बीच सांसद बृजभूषण को स्वयं नारे रुकवाने पड़े

Indore : बृजभूषण सिंह के सामने करणी सेना ने लगाए कुश्ती पहलवानों के खिलाफ नारे, सांसद ने रोका

करणी सेना द्वारा देवी अहिल्या विश्वविद्यालय तक्षशिला ऑडिटोरियम इंदौर में पूर्व केंद्रीय मंत्री कल्याण सिंह कालवी की 31वीं पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई. करणी सेना के इस आयोजन में शामिल होने भाजपा सांसद और रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह शामिल हुए. अपने संबोधन में बृजभूषण शरण सिंह ने शेरो शायरी अंदाज में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. बृजभूषण सिंह ने कहा कि इलाहाबाद के शायर की एक कविता है- बुद्धू मियां क्या करके खाया पिया बच्चे पैदा करें और मर गए... जिस पर जमकर ठहाके भी लगे.

सांसद बृजभूषण सिंह ने चर्चा करते हुए अपने ऊपर लगे यौन उत्पीड़न को लेकर कहा कि यह मामला कोर्ट में चल रहा है. मैं इस पर कुछ नहीं कहूंगा लेकिन मेरा चेहरा आप देख रहे हैं. क्या इस पर कोई आरोप दिखाई पड़ रहे हैं. मुझे कोर्ट ने कहा है आप मीडिया ट्रायल मत करवाइए. सच्चाई अदालत में रखी है. 

जानकारी के मुताबिक, करणी सेना द्वारा देवी अहिल्या विश्वविद्यालय तक्षशिला ऑडिटोरियम इंदौर में एक आयोजन किया गया. इसमें पूर्व केंद्रीय मंत्री कल्याण सिंह कालवी की 31वीं पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई. करणी सेना के इस आयोजन में शामिल होने भाजपा सांसद और रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के पूर्व अध्यक्ष ब्रृज भूषण शरण सिंह इंदौर पहुंचे. इस आयोजन में जैसे ही बृजभूषण शरण सिंह पहुंचे, करणी सेना के कार्यकर्ताओं द्वारा बजरंग पुनिया मुर्दाबाद के नारे लगाना शुरू कर दिए गए. इस नारेबाजी के बीच सांसद बृजभूषण को स्वयं नारे रुकवाने पड़े

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: एमपीईबी के जूनियर इंजीनियर ले रहा था एक लाख की रिश्वत, भ्रष्टों को लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा
Indore : बृजभूषण सिंह के सामने करणी सेना ने लगाए कुश्ती पहलवानों के खिलाफ नारे, सांसद ने रोका
Indore Overcoming difficulties visually impaired Shivani reached IIM such is the story of her struggle
Next Article
MP News: मुश्किलों को पार कर दृष्टिबाधित शिवानी पहुंची IIM इंदौर, ऐसी है इनके संघर्ष की कहानी 
Close