विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Election: गीता रानी समेत तमाम वरिष्ठ वकीलों ने ज्वाइन किया 'आप', आतिशी ने पार्टी में किया स्वागत

Advocates join AAP: सुप्रीम कोर्ट की वरिष्ठ वकील डॉ. गीता रानी सहित कई अन्य वकीलों ने आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया. आप नेता आतिशी ने वकीलों को पटका और टोपी पहनाकर उन्हें पार्टी में शामिल कराया.

Read Time: 2 mins
Lok Sabha Election: गीता रानी समेत तमाम वरिष्ठ वकीलों ने ज्वाइन किया 'आप', आतिशी ने पार्टी में किया स्वागत
सुप्रीम कोर्ट के वकीलों ने थामा आप का हाथ

Delhi AAP: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) के मतदान से पहले आम आदमी पार्टी (Aam Adami Party) में कई वरिष्ट वकिल (Advocates) शामिल हो गई. सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) की वरिष्ठ वकील डॉ. गीता रानी (Dr. Geeta Rani) सहित कई अन्य वकीलों ने आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया. डॉ. गीता रानी पानीपत, वार्ड 17 से पूर्व पार्षद भी रह चुकी हैं. गीता रानी का कहना है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने हमेशा दिल्ली (Delhi) के आम लोगों और वकीलों की जिंदगी को बेहतर बनाने का काम किया, उनकी नीतियों से प्रभावित होकर आप में शामिल हुई हैं. उनके साथ सुप्रीम कोर्ट के कई और वकील भी पार्टी में शामिल हुए.

केजरीवाल ने आम लोगों के लिए काम किया-गीता रानी

सुप्रीम कोर्ट की वकील गीता रानी ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हमेशा दिल्ली के आम लोगों और वकीलों की जिंदगी को बेहतर बनाने का काम किया. अब हम आम आदमी के हक की लड़ाई लड़ेंगे. उनका कहना था कि सभी वकील केजरीवाल की नीतियों से प्रभावित होकर पार्टी में आई हैं.

ये भी पढ़ें :- जीतू पटवारी पर SC/ST एक्ट के तहत मामला दर्ज, इमरती देवी की शिकायत पर हुई कार्रवाई

आम आदमी के हक की लड़ाई कोर्ट से लड़ेंगे-आतिशी

आम आदमी पार्टी नेता आतिशी ने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल के कामों से प्रभावित होकर सुप्रीम कोर्ट के कई वकील पार्टी में शामिल हो रहे हैं. डॉ. गीता रानी के अलावा सुप्रीम कोर्ट के अन्य वकील भी पार्टी में शामिल हो रहे हैं. आतिशी ने आगे कहा कि हम उम्मीद करते हैं कि जिस तरह से आम आदमी पार्टी आम लोगों के हक की लड़ाई सड़क से संसद तक लड़ रही है, मुझे पूरा भरोसा है कि आज जो वकील साथी आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं, वो आम आदमी के हक की लड़ाई को न्यायालयों में लड़ेंगे.

ये भी पढ़ें :- लोकतंत्र के महापर्व का गवाह बनेगा फिलीपींस व श्रीलंका का डेलीगेशन, भोपाल में देखेगा वोटिंग प्रक्रिया

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
शराब घोटाले में CM केजरीवाल को मिली जमानत, 18 दिन बाद जेल से आएंगे बाहर
Lok Sabha Election: गीता रानी समेत तमाम वरिष्ठ वकीलों ने ज्वाइन किया 'आप', आतिशी ने पार्टी में किया स्वागत
Cyclonic storm Remal hits West Bengal with a speed of 135 km per hours high alert in Bengal and North East states know the latest updates of Cyclone Remal
Next Article
Cyclone Remal: 'रेमल' का 'कहर', 135 किमी की रफ्तार से टकराया तूफान, इन इलाकों में हाई अलर्ट
Close
;