विज्ञापन
Story ProgressBack

हम आज और हमेशा आपके साथ हैं... PM मोदी ने वर्ल्ड कप में हार के बाद भारतीय टीम के लिए क्या कहा?

पीएम मोदी ने 'एक्स' पर एक अन्य पोस्ट में कहा, 'ऑस्ट्रेलिया को विश्व कप की शानदार जीत पर बधाई. पूरे टूर्नामेंट में उनका प्रदर्शन सराहनीय रहा, जिसका समापन शानदार जीत के रूप में हुआ.

Read Time: 3 min
हम आज और हमेशा आपके साथ हैं... PM मोदी ने वर्ल्ड कप में हार के बाद भारतीय टीम के लिए क्या कहा?
पीएम मोदी ने की भारतीय टीम की प्रशंसा

India Vs Australia: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने रविवार को विश्व कप फाइनल (World Cup Finale) मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया (Australia) से हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) की पूरे टूर्नामेंट के दौरान उसकी प्रतिभा और दृढ़ संकल्प की सराहना की. प्रधानमंत्री ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर एक पोस्ट में कहा, 'हम आज और हमेशा आपके साथ खड़े हैं.' प्रधानमंत्री मोदी विश्व कप का फाइनल मैच देखने के लिए अहमदाबाद (Ahmedabad) पहुंचे थे.

यह भी पढ़ें : विराट कोहली बने 'मैन ऑफ द टूर्नामेंट', मोहम्मद शमी ने लिए सबसे ज्यादा विकेट

पीएम मोदी ने की जज्बे की प्रशंसा

क्रिकेट विश्व कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से भारतीय टीम के हराने के बाद पीएम मोदी ने कहा, 'प्रिय टीम इंडिया, विश्व कप के दौरान आपकी प्रतिभा और दृढ़ संकल्प उल्लेखनीय था. आपने बहुत अच्छे जज्बे के साथ खेला और देश को बहुत गौरवान्वित किया.' उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम को विश्व कप जीतने पर बधाई दी. ऑस्ट्रेलिया ने रविवार के फाइनल मुकाबले में भारत को छह विकेट से हराकर छठवीं बार वर्ल्ड चैंपियन का खिताब अपने नाम कर लिया.

यह भी पढ़ें : Ind vs Aus Final Match: भारत का सपना टूटा, ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट से हराकर जीता वर्ल्ड कप

ऑस्ट्रेलिया को दी जीत की बधाई

पीएम मोदी ने 'एक्स' पर एक अन्य पोस्ट में कहा, 'ऑस्ट्रेलिया को विश्व कप की शानदार जीत पर बधाई. पूरे टूर्नामेंट में उनका प्रदर्शन सराहनीय रहा, जिसका समापन शानदार जीत के रूप में हुआ. ट्रैविस हेड को उनके उल्लेखनीय खेल के लिए बधाई.' भारत के 241 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने हेड की 137 रन की शानदार शतकीय पारी की बदौलत जीत दर्ज की. आस्ट्रेलिया ने यह मैच छह विकेट से जीता.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close