विज्ञापन
Story ProgressBack

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर कोहली के हमशक्ल के साथ सेल्फी लेने की लगी होड़, वीडियो वायरल

Virat Kohli Lookalike: अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर विराट कोहली के हमशक्ल को प्रशंसकों ने सेल्फी के लिए घेर लिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

Read Time: 3 min
रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर कोहली के हमशक्ल के साथ सेल्फी लेने की लगी होड़, वीडियो वायरल

Virat Kohli's lookalike Viral Video: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) सोमवार को हुए राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम (Pran Pratishtha Ceremony) में शामिल नहीं हुए. हालांकि, प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में आए उनके हमशक्ल (Virat Kohli's lookalike) को फैन्स ने घेर लिया और सेल्फी लेने की होड़ लग गई. जिसका वीडियो (Video Viral) सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. बता दें कि विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने के लिए निमंत्रण भेजा गया था, लेकिन दोनों ही इस समारोह में शामिल नहीं हुए.

पुलिस ने हमशक्ल की सुरक्षा की

वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा रहा है कि विराट कोहली के हमशक्ल को कोहली के फैन्स ने घेर रखा है और सेल्फी लेने की होड़ लगी हुई है. इस बीच पुलिस कोहली के हमशक्ल की सुरक्षा करती हुई नजर आई. यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल है, जिस पर फैन्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक फैन ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा, अयोध्या में डुप्लीकेट विराट कोहली. डुप्लीकेट विराट कोहली को देखकर लोग हुए पागल!"

इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों से हटे विराट

बता दें कि भारतीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली निजी कारणों के चलते 25 जनवरी से इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के पहले दो मैचों से अपना नाम वापस ले लिया है. इस बीच, बीसीसीआई ने सोमवार को कहा कि कोहली व्यक्तिगत कारणों से इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों से हट गए हैं, जिसके लिए उनकी उपस्थिति और पूरे ध्यान की जरूरत है. बीसीसीआई सचिव जय शाह ने एक बयान में कहा, "विराट कोहली ने निजी कारणों का हवाला देते हुए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) से इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज के पहले दो टेस्ट से हटने का अनुरोध किया है." बीसीसीआई ने यह भी कहा कि कोहली ने अपने फैसले पर कप्तान रोहित शर्मा और टीम प्रबंधन से चर्चा की है.

ये भी पढ़ें - सूर्यकुमार यादव को चुना गया साल की सर्वश्रेष्ठ आईसीसी पुरुष टी20 अंतरराष्ट्रीय टीम का कप्तान, तीन अन्य भारतीयों को मिली जगह

ये भी पढ़ें - Cheetah Cubs: कूनो में फिर आई खुशियां, नामीबियाई चीता ज्वाला ने तीन शावकों को दिया जन्म

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close