विज्ञापन

बिल्ली के भाग्य से छींका टूटने' की उम्मीद छोड़ दे कांग्रेस, आचार्य कृष्णम ने Congress को दी ये सलाह

Gave Advice To Congress: लोकसभा चुनाव 2024 से पूर्व बीजेपी के शरण में आए पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि, कांग्रेस सत्ता में आने की उम्मीद छोड़ दे, क्योंकि इस बार बिल्ली के भाग्य से भी छींका नहीं टूटेगा.

बिल्ली के भाग्य से छींका टूटने' की उम्मीद छोड़ दे कांग्रेस, आचार्य कृष्णम ने Congress को दी ये सलाह
फाइल फोटो

Acharya Pramod krishnam Attacked On Congress:  पूर्व कांग्रेस समर्थक व राजनीतिक विश्लेषक आचार्य प्रमोद कृष्णम ने एक बार फिर कांग्रेस पर हमलावर है. लोकसभा चुनाव 2024 में कांग्रेस और इंडिया एलांयस को मिली आंशिक सफलता पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कांग्रेस को सलाह देते हुए कहा कि, 'बिल्ली के भाग्य से छींका टूटने' की उम्मीद छोड़ दें. 

लोकसभा चुनाव 2024 से ठीक पहले बीजेपी की शरण में पहुंचे आचार्य प्रमोद कृष्णम लगातार बीजेपी के पक्ष में बयान देते आए हैं और अक्सर कांग्रेस पर हमलावर रहते हैं. अपने पिछले बयान में वो लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस नेता राहुल गांधी को हल्का नेता करार दे चुके हैं.

सोशल मीडिया पर आचार्य कृष्णम ने लिखा, कांग्रेस सत्ता में आने की उम्मीद छोड़ दे

बुधवार को सोशल मीडिया पर टिप्पणी करते हुए आचार्य प्रमोद कृष्णम ने लिखा, कांग्रेस सत्ता में आने की उम्मीद छोड़ दे क्योंकि इस बार बिल्ली के भाग्य से भी छींका नहीं टूटेगा. उन्होंने आगे कहा, अब उसे कौन समझाये के ये “राम” नाम की डोर से बंधा है, जिसे कोई नहीं तोड़ सकता.

लोकसभा चुनाव में लगातार तीसरी बार कांग्रेस की हार पर आचार्य ने ली चुटकी

गौरतलब है कांग्रेस को पिछले लोकसभा चुनाव में लगातार तीसरी बार हार का सामना करना पड़ा है और तीनों मौकों पर उसकी सीटों की संख्या 100 से कम रही है, जबकि बीजेपी नीत एनडीए गठबंधन सरकार लगातार तीसरी बार सत्ता में पहुंचकर इतिहास रच दिया है. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुरीद हैं पूर्व कांग्रेस समर्थक आचार्य प्रमोद कृष्णम

प्रधानमंत्री मोदी के मुरीद आचार्य प्रमोद कृष्णम कांग्रेस के खिलाफ लगातार बयानबाजी कर रहे हैं. खासकर कांग्रेस के राजनीतिक मुद्दों पर मुखर रह आचार्य कृष्णम हैं. हालांकि विभिन्न राजनीतिक मुद्दों पर खुलकर बोलने वाले आचार्य कृष्णम ने उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुए हादसे पर भी बयान दिया था, जिसमें 122 भक्तों की जान चली गई थी.

ये भी पढ़ें-आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राहुल गांधी को भारतीय राजनीति के लिए बताया अप्रासंगिक, बोले-वो हल्की...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Budget 2024: सुनिए उद्योगपतियों के मन की बात, ये सुविधा फ्री में मिले, Modi सरकार MSME सेक्टर पर दे ध्यान
बिल्ली के भाग्य से छींका टूटने' की उम्मीद छोड़ दे कांग्रेस, आचार्य कृष्णम ने Congress को दी ये सलाह
NEET UG Counseling 2024 date revealed, four rounds will start from next week
Next Article
NEET UG Counselling 2024 की डेट आई सामने, चार राउंड में अगले हफ्ते से होगी शुरू
Close
;