विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 23, 2023

वैज्ञानिकों के सम्मान में चाट विक्रेता ने ग्राहकों के लिए फ्री की पानी पुरी, कहा- आज तो बनता है!

इस जश्न को सेलिब्रेट भी किया अशोक कुमार ने कहा कि मैं किसी व्यक्तिगत दल से जुड़ा हुआ नहीं हूं लेकिन देश के वैज्ञानिकों ने जो उपलब्धि देश को दी है इसकी जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है.

Read Time: 3 mins
वैज्ञानिकों के सम्मान में चाट विक्रेता ने ग्राहकों के लिए फ्री की पानी पुरी, कहा- आज तो बनता है!

मिशन चंद्रयान 3 की सफलता को लेकर जहां देशभर में उत्साह का माहौल है. लोग पूरे देश में अलग-अलग तरह से जश्न मना रहे हैं. लोग अलग-अलग तरीके से देश को मिली इस उपलब्धि को सेलिब्रेट कर रहे हैं. सबसे अनोखे अंदाज में ग्वालियर के एक चाट विक्रेता ने इस जश्न को सेलिब्रेट किया है. चंद्रयान की सफलता पर अपने ग्राहकों को फ्री में पानी पुरी खिलाई इस दौरान इनकी दुकान पर लोगों की काफी भीड़ भी देखने को मिली और उत्साह भी नजर आया.

c6c1oj8

ग्वालियर के द्वारकाधीश मंदिर के पास छत का कारोबार करने वाले अशोक कुमार प्रजापति ने चंद्रयान की सफलता पर देश के वैज्ञानिकों को इस ऐतिहासिक उपलब्धि के लिए बधाई देते हुए आज अपने चाट सेंटर पर लोगों को फ्री में पानी पुरी खिलाई.

इस जश्न को सेलिब्रेट भी किया अशोक कुमार ने कहा कि मैं किसी व्यक्तिगत दल से जुड़ा हुआ नहीं हूं लेकिन देश के वैज्ञानिकों ने जो उपलब्धि देश को दी है इसकी जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है. मुझे बेहद ही खुशी है कि आज हम चंद्रमां पर पहुंच चुके हैं इसलिए आज मैंने ग्राहकों के लिए पानी पुरी की सेवा को फ्री रखा है. हमारे वैज्ञानिकों ने जो इतिहास रचा है इसकी जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है और देश के 140 करोड़ देशवासी आज वैज्ञानिकों की इस उपलब्धि पर गौरांवित है.

h6h1r3kg

स्मार्ट सिटी कमांड सेंटर में जश्न 

उधर इस ऐतिहासिक पल को देखने के लिए ग्वालियर में स्मार्ट सिटी कमांड सेंटर में एक बिग स्क्रीन लगाई गई थी और यहां लोग दो घण्टे पहले से ही आकर बैठ गए . ग्वालियर नगर निगम के आयुक्त और भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी हर्ष सिंह अपने जरूरी काम छोड़कर यहां आये थे . जैसे जैसे समय नजदीक आ रहा था सभी की धड़कने मानो थमी हुई थी जैसे ही सफल लेंडिंग की घोषणा हुई वैसे ही वहां तालियों की गड़गड़ाहट गूंज उठी.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP News: हुलिया बदलकर ठग तीर्थयात्रा करके यहां काट रहे थे फरारी, ऐसे पकड़े गए
वैज्ञानिकों के सम्मान में चाट विक्रेता ने ग्राहकों के लिए फ्री की पानी पुरी, कहा- आज तो बनता है!
Gwalior Madhya Pradesh Honey Trap new Case Police arrest these women and men
Next Article
Honey Trap: करोड़ों की जमीन के मालिक को हनीट्रैप में फंसाने के लिए गिरोह ने चली थी ये चाल, अब खुद फंसा
Close
;