विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 28, 2023

ग्वालियर : दो पक्षों के बीच झड़प, एक युवक की मौत, 2 घायल

एडिशनल एसपी शियाज एम ने बताया कि घायल तीनों सगे भाइयों को तत्काल जेएएच के टोमा सेंटर पहुंचाया गया. जहां डॉक्टर ने मेडिकल परीक्षण के बाद दिलीप राठौर को मृत घोषित कर दिया.

Read Time: 3 min
ग्वालियर : दो पक्षों के बीच झड़प, एक युवक की मौत, 2 घायल
दो पक्षों के बीच हुई झड़प
ग्वालियर:

ग्वालियर शहर में देर रात आपसी रंजिश के चलते दो पक्षों के बीच हुई झड़प में एक युवक मौत हो गई है जबकि दो सगे भाई गम्भीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. झड़प की शुरुआत बहस के साथ हुई..लेकिन देखते ही देखते मामला काफी बढ़ गया. फिर एक पक्ष ने धारदार हथियार से दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया, जिसमें एक युवक की मौत हो गई. जबकि उसके दो भाइ गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना रविवार देर रात की है. 

ये भी पढ़ें- इंदौर : समझौते के नाम पर मांगे 10 लाख रुपए, रिश्वत लेते हवलदार का VIDEO वायरल

हमलावर मौके से भाग निकले

हत्या की यह सनसनीखेज घटना ग्वालियर शहर के लश्कर इलाके के जनकगंज थाना क्षेत्र में देर रात घटित हुई. यहां रहने वाले दिलीप राठौर का अपने पड़ोस में ही रहने वाले एक अन्य परिवार से पुरानी रंजिश है और विवाद चल रहा है. बीती देर रात भी इनके बीच विवाद शुरू हो गया. इसी बीच वहां कुछ लोगों ने कट्टों के साथ धारदार हथियारो से दिलीप के परिवार पर हमला कर दिया, जिससे तीनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए और इसके बाद हमलावर मौके से भाग निकले. 

96ed9fs8

एडिशनल एसपी शियाज एम ने बताया कि घायल तीनों सगे भाइयों को तत्काल जेएएच के टोमा सेंटर पहुंचाया गया.

दोनों सगे भाइयों की हालत गंभीर

एडिशनल एसपी शियाज एम ने बताया कि घायल तीनों सगे भाइयों को तत्काल जेएएच के टोमा सेंटर पहुंचाया गया. जहां डॉक्टर ने मेडिकल परीक्षण के बाद दिलीप राठौर को मृत घोषित कर दिया. जबकि उसके घायल अन्य दोनों सगे भाइयों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी हालत भी गंभीर बनी हुई है. 

ये भी पढ़ें- सरगुजा : 10 हजार की रिश्वत मांगते इंजीनियर का VIDEO वायरल

गिरफ्तारी के प्रयास जारी

पुलिस ने घटना के बाद तत्काल संदेहियों के घरों पर छापामार कार्रवाई की, लेकिन वे वहां नही मिले और अभी फरार हैं. उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं. हत्या की इस घटना के बाद से जनकगंज इलाके में भय का माहौल है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close