विज्ञापन

क्या फिर से रिलीज़ होगी बजरंगी भाईजान ? डायरेक्टर कबीर खान ने किया बड़ा खुलासा

Entertainment News in Hindi : सलमान खान (Salman Khan) की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बजरंगी भाईजान' (Bajrangi Bhaijaan) को साल 2015 में दर्शकों से खूब प्यार मिला था. इस फिल्म को डायरेक्ट करने वाले कबीर खान (Kabir Khan) ने इस मूवी को लेकर बड़ा बयान दिया है

क्या फिर से रिलीज़ होगी बजरंगी भाईजान ? डायरेक्टर कबीर खान ने किया बड़ा खुलासा
क्या फिर से रिलीज़ होगी बजरंगी भाईजान ? डायरेक्टर कबीर खान ने किया बड़ा खुलासा

Bollywood News : सलमान खान (Salman Khan) की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बजरंगी भाईजान' (Bajrangi Bhaijaan) को साल 2015 में दर्शकों से खूब प्यार मिला था. इस फिल्म को डायरेक्ट करने वाले कबीर खान (Kabir Khan) ने इस मूवी के सीक्वल को लेकर बड़ा बयान दिया है. दरअसल, जब उनसे पूछा गया कि क्या 'बजरंगी भाईजान' का सीक्वल आएगा ? तो इसके जवाब में कबीर खान ने कहा कि हर ब्लॉकबस्टर फिल्म (Blockbuster Movie) को सीक्वल की जरूरत नहीं होती है. कबीर खान ने कहा कि फिल्म का सीक्वल तभी बनाया जाना चाहिए, जब कोई अच्छी कहानी मिले और उसे आगे बढ़ाया जा सके. उन्होंने IANS से खास बातचीत में कहा, "बिल्कुल नहीं. मैं यह कहने वाला पहला व्यक्ति हूं कि हर ब्लॉकबस्टर फिल्म को सीक्वल की जरूरत नहीं होती. यही वजह है कि मैंने अपने फिल्मी करियर में सीक्वल नहीं बनाए हैं. "

..... मैंने कभी अपनी फिल्म का सीक्वल नहीं बनाया

फिल्म डायरेक्टर कबीर खान ने कहा कि उन्हें कई बार अपनी लोकप्रिय फिल्मों के सीक्वल बनाने के लिए कहा गया है. उन्होंने कहा, "जब भी मेरी कोई सफल फिल्म आई है तो लोगों ने कहा है कि इस फिल्म का सीक्वल बना लो. फिल्म न्यूयॉर्क, टाइगर और बजरंगी भाईजान के बाद मुझसे ऐसा कहा गया. लेकिन, मैंने कभी ऐसा नहीं किया. इसलिए, मैं यह कहने वाला पहला शख्स हूं कि सिर्फ इसलिए कि कोई फिल्म सफल फिल्म है, तो उसका सीक्वल नहीं बनाया जाना चाहिए. ”

कबीर खान ने फिल्मों का जिक्र करते हुए कहा, “सीक्वल तभी बनाया जाना चाहिए, जब आपको कोई ऐसी कहानी मिले, जो उस कहानी को आगे ले जा सके. ”

कबीर ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं बोला है कि वे बजरंगी भाईजान के सीक्वल पर काम कर रहे हैं. मैंने बस इतना कहा है कि हां, शायद कभी-कभी एक अच्छी स्क्रिप्ट सामने आती है जो ‘बजरंगी' का सीक्वल बनने के लायक है. फिर मैं इसे करना पसंद करूंगा. लेकिन, सिर्फ इसलिए नहीं कि यह इंडस्ट्री की सबसे सफल फिल्मों में से एक है, इसलिए इसके सीक्वल की जरूरत है.

ये भी पढ़ें : 

Sonam ने Arjun Kapoor को किया राखी विश ! Story में शेयर की तस्वीरें

कितनी थी बजरंगी भाईजान की कमाई ?

फिल्म बजरंगी भाईजान साल 2015 में रिलीज हुई थी. यह मौजूदा समय में सातवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म और चौथी सबसे अधिक कमाई करने वाली हिंदी फिल्म है. इस फिल्म में हर्षाली मल्होत्रा, करीना कपूर खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी हैं. इंटरनेट पर मौजूद डाटा के मुताबिक, फिल्म ने अब तक वर्ल्डवाइड 900 करोड़ से ज़्यादा का कारोबार किया है. 

ये भी पढ़ें : 

निया ने अपने भाई को बाँधी राखी... स्लीवलेस सूट और झुमके में बिखेरी कातिल अदाएं

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
New Film: सचिन को बड़े पर्दे पर दिखाने वाले निर्माता अब कैंसर को हराने वाले ऑलराउंडर की बना रहे हैं बायोपिक
क्या फिर से रिलीज़ होगी बजरंगी भाईजान ? डायरेक्टर कबीर खान ने किया बड़ा खुलासा
Pallav Singh Exclusive: 'Mirzapur 3' poet Rahim told NDTV what kind of reactions he is getting regarding objectionable words in his poetry
Next Article
Pallav Singh Exclusive : 'मिर्जापुर 3' की शायरी को मिल रहा ऐसा रिएक्शन ! शायर रहीम ने बताया
Close