विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News: 'धार्मिक हूं लेकिन धार्मिक कामों के लिए दान नहीं करती', इंटरव्यू में बोलीं Vidya Balan

Vidya Balan: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कई खुलासे किए. उन्होंने बताया कि वे धार्मिक हैं, लेकिन कभी धार्मिक कार्यों के लिए दान नहीं करती हैं.

Read Time: 2 min
Bollywood News: 'धार्मिक हूं लेकिन धार्मिक कामों के लिए दान नहीं करती', इंटरव्यू में बोलीं Vidya Balan

Vidya Balan: यह हर कोई जानता है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस फिट रहने के लिए बहुत सारे तरीके अपनाती हैं. लेकिन, इन एक्ट्रेसेस से इतर बॉलीवुड में एक ऐसी भी एक्ट्रेस है जिन्हें इन सब चीजों से कोई फर्क नहीं पड़ता. जी हां, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) के बारे में, जो किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में विद्या बालन ने इंटरव्यू में ऐसी बात कही है. जिसको लेकर विद्या के चाहने वाले उनको लेकर अलग-अलग तरीके की बातें कर रहे हैं. आखिर विद्या ने क्या कहा है, हम आपको बताते हैं.

हमारी कोई धार्मिक पहचान नहीं

एक रिपोर्ट के अनुसार जब विद्या बालन से एक इंटरव्यू के दौरान सवाल किया गया कि क्या हमारा देश धर्म को लेकर ध्रुवीकृत हो गया है? इसका जवाब देते हुए विद्या ने कहा, "मुझे लगता है कि हम अब काफी ज्यादा ध्रुवीकृत हो गए हैं. पहले देश में हमारी कोई धार्मिक पहचान नहीं थी. लेकिन अब मुझे ऐसा लगता है कि यह सिर्फ राजनीति में ही नहीं, बल्कि यह सोशल मीडिया पर भी हो गया है. क्योंकि हम लोग वर्ल्ड में कहीं खो गए हैं. हम उस पहचान को तलाश रहे हैं जो हमारे पास है ही नहीं".

धार्मिक कार्यों के लिए दान नहीं करती : विद्या

विद्या ने आगे कहा कि वह धार्मिक हैं, रोज पूजा करती हैं. लेकिन, कभी धार्मिक कामों के लिए मंदिरों में और दूसरी जगहों पर दान नहीं करतीं. विद्या ने आगे कहा कि वह गणपति और मां काली को सबसे ज्यादा मानती हैं. हालांकि वह किसी पार्टिकुलर धर्म को फॉलो नहीं करती हैं. लेकिन, वह ईश्वर पर भरोसा जरूर करती हैं. वह यह भी मानती हैं कि इससे पॉजिटिव एनर्जी मिलती है. इसके अलावा जब विद्या से यहा पूछा गया कि उनके पास काफी सारा पैसा आ जाए तो किस चीज के लिए दान करना चाहेंगी. इसका जवाब देते हुए विद्या ने कहा कि हेल्थ केयर, सैनिटेशन, एजुकेशन जैसी चीजों के लिए वह फंड देना चाहेंगी.

यह भी पढ़ें - संजय दत्त के बाद अब तमन्ना भाटिया को महाराष्ट्र साइबर सेल ने पूछताछ के लिए बुलाया, जानें क्या है मामला?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close