विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 15, 2023

गदर 2 की सफलता पर गरजे तारा सिंह, कहा- जनता ने फिल्म को सफल बनाया है!

अपनी फिल्म को लेकर सनी देओल ने कहा- मैं जनता पर निर्भर था. जनता ने फिल्म को प्यार दिया है. मैं बेहद खुश हूं. अब तक फिल्म 200 करोड़ रुपए कमा चुकी है. 

Read Time: 3 min
गदर 2 की सफलता पर गरजे तारा सिंह, कहा- जनता ने फिल्म को सफल बनाया है!

सनी देओल की फिल्म गदर 2 वाकई में गदर मचा रही है. फिल्म को लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं. सिनेमाहॉल में अभी टिकट उपलब्ध नहीं हैं. ऐसे में सन्नी देओल उर्फ तारा सिंह बेहद खुश नज़र आ रहे हैं. इंदौर में हुए एक कार्यक्रम में उन्होंने बताया कि इस फिल्म के लिए मैं पूरी तरह से जनता पर निर्भर था. जनता ही इस फिल्म को सफल बना सकती थी. ऐसे में मैं बेहद शुक्रगुजार हूं. जनता प्यार पाकर मैं काफी खुश हूं. अब तक ये फिल्म 200 करोड़ से ज्यादा का आंकड़ा पार कर चुकी है. 

अपनी फिल्म को लेकर सनी देओल ने कहा- मैं जनता पर निर्भर था. जनता ने फिल्म को प्यार दिया है. मैं बेहद खुश हूं. अब तक फिल्म 200 करोड़ रुपए कमा चुकी है. 

OTT पर कब आएगी गदर 2 ?

वेब सीरीज के सवाल पर सनी देओल ने कहा- बड़ा पर्दा में जो फिल्म देखने का मजा है वो ओटीटी पर नहीं है. दर्शक बड़े पर्दे पर करीब से जुड़ जाते हैं. ओटीटी के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा.

dbbluj6g


भारत-पाक के रिश्ते पर क्या बोले तारा सिंहा? 

भारत-पाकिस्तान रिश्तों पर खुलकर बात करते हुए फिल्म एक्टर सनी देओल ने कहा कि यह सब राजनीति है. मैं उस तरफ जाना नहीं चाहता. दोनों को मिल जुल कर रहना चाहिए. मुझे लगता है आहिस्ता-आहिस्ता पूरी दुनिया लड़ाई से तंग आकर शांति की ओर आएगी. दोनों तरफ चले जाओ कोई नहीं चाहता कि लड़ाई हो. एक सोल्जर जब शहीद होता है तो उसके पीछे उसका परिवार होता है.

कोई मां, कोई बहन, कोई भाई नहीं चाहेगा कि उसके घर का बच्चा लड़ाई में शहीद हो. हर कोई यही चाहता है कि लोग प्यार से रहें.
658ljjr


सीमा हैदर पर ये कहा

पाकिस्तान से आई सीमा हैदर और हिंदुस्तान से पाकिस्तान गई एक महिला को लेकर उन्होंने कहा- मैं इस पर कुछ कहना नहीं चाहता. मीडिया के पास ताकत है. कोशिश करिए सच्चाई पर रहे. इसे अच्छी तरह इस्तेमाल करिए.

59s0u2hg


सनी देओल ने कहा- मैं हमेशा कोशिश यही करता हूं की सच्चाई की जीत हो सच्चाई की जीत होती है. यह काफी मुश्किल है लेकिन मेरी कोशिश भी यही होती है कि मैं सच के साथ रहूं.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close