विज्ञापन

‘गदर 3’ में भी सनी देओल होने एक्टर ! डायरेक्टर ने अमीषा पटेल को लेकर कहा ये

Entertainment News in Hindi : फिल्म डायरेक्टर अनिल शर्मा ने ‘गदर 3’ को लेकर एक अपडेट दिया है. उन्‍होंने कहा कि सुपरस्टार सनी देओल गदर फिल्म के तीसरे पार्ट का हिस्सा होंगे. IANS से बात करते हुए शर्मा ने कहा, "हमने 'गदर 3' पर काम शुरू कर दिया है.

‘गदर 3’ में भी सनी देओल होने एक्टर ! डायरेक्टर ने अमीषा पटेल को लेकर कहा ये
‘गदर 3’ में भी सनी देओल होने एक्टर ! डायरेक्टर ने अमीषा पटेल को लेकर कहा ये

Bollywood News in Hindi : फिल्म डायरेक्टर अनिल शर्मा ने ‘गदर 3' को लेकर एक अपडेट दिया है. उन्‍होंने कहा कि सुपरस्टार सनी देओल गदर फिल्म के तीसरे पार्ट का हिस्सा होंगे. IANS से बात करते हुए शर्मा ने कहा, "हमने 'गदर 3' पर काम शुरू कर दिया है. जब फिल्म से जुड़ी हर चीज हो जाएगी, तब हम शेयर करेंगे, अभी थोड़ा समय है. 'गदर 2' को बनने में 20 साल लग गए थे. " उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि यह फिल्म "गदर: एक प्रेम कथा" और "गदर 2" की तुलना में भावनाओं के मामले में एक बड़ा पैकेज हो. "गदर 2" 2023 की पांचवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म और अब तक की आठवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म है.

क्या बोले गदर के डायरेक्टर

उन्होंने कहा, "'गदर 3' तब आएगी, जब स्क्रिप्ट पूरी हो जाएगी और मुझे लगता है कि यह सिर्फ भावनाओं का सैलाब नहीं बल्कि भावनाओं का एटम बम है. " पहले दो पार्ट में सनी ने तारा सिंह के प्रतिष्ठित किरदार को निभाया. उनके साथ अमीषा पटेल थीं, जिन्होंने सकीना का किरदार निभाया. वहीं उत्कर्ष शर्मा उनके बेटे की भूमिका में थे.

क्या तीसरे भाग में सनी देओल होंगे? इस पर फिल्म डायरेक्टर ने कहा, "मेरा मानना ​​है कि कहानियों का सिलसिला जारी रहना चाहिए. मैं कहानी को आगे बढ़ाना चाहता हूं. ''

जब फिल्म ने मचाया धमाल

साल 2001 में रिलीज हुई 'गदर: एक प्रेम कथा' 1947 में भारत के विभाजन के समय की एक दुखद प्रेम कहानी थी, जिसमें तारा सिंह नामक एक ट्रक ड्राइवर को सकीना नाम की एक पाकिस्तानी लड़की से प्यार हो जाता है. दूसरी किस्त 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान सेट की गई थी. फिल्म में तारा सिंह को अपने बेटे जीते को बचाने के लिए पाकिस्तान लौटते हुए दिखाया गया, जिसे पाकिस्तान के अधिकारियों ने कैद कर लिया था.

ये भी पढ़ें : 

Exclusive Interview: संजय दत्त ने NDTV पर 'मुन्ना भाई 3' को लेकर दिया बड़ा अपडेट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Pallav Singh Exclusive : 'मिर्जापुर 3' की शायरी को मिल रहा ऐसा रिएक्शन ! शायर रहीम ने बताया
‘गदर 3’ में भी सनी देओल होने एक्टर ! डायरेक्टर ने अमीषा पटेल को लेकर कहा ये
Exclusive Interview: Singer Prajakta Shukre said- 'People who drank the water of Narmada, definitely have talent...'
Next Article
Exclusive Interview: सिंगर प्राजक्ता शुक्रे ने कहा- 'जिन लोगों ने नर्मदा का पानी पिया, उनमें टैलेंट होता ही है...'
Close